किताब लांच करेंगी राजकुमार हिरानी की पत्नी

Rajkumar Hirani's wife will launch the book
Rajkumar Hirani’s wife will launch the book

मुंबई | फिल्मकार राजकुमार हिरानी की पत्नी मंजीत अपनी किताब ‘हाउ टू बी ह्यूमन-लाइफ लेसंस बाई बडी हिरानी’ लांच करने के लिए तैयार हैं, जिसकी कहानी परिवार के कुत्ते बडी के इर्द-गिर्द घूमती है। एक बयान में कहा गया कि यह सचित्र किताब मार्च में दुकानों में उपलब्ध होगी। यह बडी के बारे में है, जिसका पहले निक्कू नाम था और जो राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘पीके’ में नजर आया था।मंजीत ने कहा, इन सबकी शुरुआत ब्लॉग लिखने से हुई। मैं अपने कुत्ते बडी से बहुत प्रभावित हूं और उसकी शरारतों के बारे में लिखा करती थी। मैंने अपने ब्लॉग पर तीन पोस्ट बनाए और 10 लिखे और उन्हें यह सोचकर एक किनारे कर दिया कि हर हफ्ते एक पोस्ट करूंगी।

उन्होंने कहा, यह किताब मेरे कुत्ते बडी के बारे में है। इसका हर अध्याय बडी से और जीवन के बारे में वह मुझे क्या सिखाता है, इस बात से प्रेरित है। मुझे लगता है कि मेरे अंदर एक लेखिका थी और बडी ने उसे बाहर निकाल दिया।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो