शाहरुख खान को अपना आदर्श मानते हैं राजकुमार राव

Rajkummar Rao considers Shahrukh Khan as his ideal
Rajkummar Rao considers Shahrukh Khan as his ideal

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि वह शाहरुख खान को अपना आदर्श मानते हैं।
राजकुमार राव का कहना है कि आज यदि वह अभिनय के क्षेत्र में हैं तो इसकी वजह शाहरुख खान हैं। राजकुमार राव का कहना है कि शाहरुख खान हमेशा उनके आदर्श रहेंगे। उन्होंने कहा, मैं शाहरुख सर की वजह से आज एक्टर हूं। स्क्रीन पर उन्हें हमेशा देखता था और उनके चलते ही इंडस्ट्री में एंट्री की।

इसकी वजह यह है कि मैं उनकी यात्रा से जुड़ना चाहता था। उन्होंने मुझे सिखाया है कि यदि आपने कोई सपना देखा है और उसके लिए पूरे मन से काम करते हैं तो एक दिन वह सपना जरूर पूरा होगा। हम सभी जानते हैं कि वह कितने चार्मिंग हैं और कैसे हर किसी को स्पेशल फील कराते हैं। ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन उनसे हर जगह कुछ न कुछ सीखा जा सकता है।

राजकुमार राव ने कहा, मैं महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहा था। इसी दौरान मैंने सुना कि शाहरुख सर भी वहां शूटिंग के लिए आए हैं। तब मुझे लगा कि यह मेरे लिए मौका हो सकता है कि मैं उनसे मिल सकूं। मैंने उन तक संदेश भेजा। मुझे लगा कि वह मुझे जानते नहीं होंगे, लेकिन उन्हें मेरे बारे में पूरी जानकारी थी।उस दिन उन्होंने मुझे काफी स्पेशल फील कराया है। मैं पहले से ही उनका फैन था, लेकिन फिर और बड़ा वाला फैन हो गया।