भाजपा तो राजपूत व रावणा राजपूत समाज के घर जैसी : सुरेन्द्र सिंह शेखावत

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सभापति सुरेन्द्र सिंह शेखावत ने बयान जारी कर कहा कि राजपूत व रावणा राजपूत समाज की मांग पर आनन्द पाल एन्काउटर प्रकरण की जांच सीबीआई को राज्य सरकार ने सौंप दी है। सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड की सीबीआई से जांच की समाज की जो दूसरी मांग थी उसे भी राजस्थान की भाजपा सरकार ने मान लिया है।

इसे बावजूद राजपूत एवं रावणा राजपूत समाज के कुछ कांग्रेस विचारधारा के लोगों ने रविवार को प्रेस वार्ता कर एक बयान जारी किया कि यह दोनों समाज कांग्रेस का समर्थन करेंगे। मैं बता देना चाहता हूं कि भाजपा राजपूत व रावणा राजपूत समाज का घर रहा है और हमेशा रहेगा। उस घर में अगर कुछ बर्तन बजते भी हैं तो घर में बैठकर समस्या का समाधान हो जाएगा।

कांग्रेस की चौखट पर ना तो राजपूत व रावणा राजपूत समाज को कुछ मिला है न ही कुछ आगे कुछ मिलने की उम्मीद है। भाजपा ने पिछले विधान सभा चुनाव में राजपूत समाज के लगभग 28-30 लोगों को चुनावों के लिए अपना प्रत्याशी बनाया। इस उपचुनाव में भी माण्डलगढ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने राजपूत समाज के शक्ति सिंह हाडा को अपना उम्मीदवार बनाया है। जबकि कांग्रेस ने इस उपचुनाव में राजपूत समाज को दरकिनार कर दिया।

नसीराबाद में जनसंपर्क : बीजेपी के लांबा को ग्रामीणों ने गुड से तोला

लाम्बा का आज अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क

प्रदीप कुमार सिंह जो कांग्रेस से विधायक रह चुके हैं। वह माण्डलगढ सीट से कांग्रेस का टिकट मांग रहे थे। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उनको टिकट नहीं दिया और पूरी तरह से राजपूत समाज को अनदेखा कर प्रदीप कुमार सिंह से बात करना भी उचित नहीं समझा। इसी तरह राजपूत समाज के साथ कुठाराघात करते हुए अलवर के पूर्व सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री रह चुके भंवर जितेन्द्र सिंह का टिकट काट दिया।

राजपूत व रावणा राजपूत समाज पढा लिखा समाज है, जो कि कांग्रेस के बहकावे में आने वाला नहीं है। मैं राजपूत व रावणा राजपूत समाज से अपील करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी आपका घर है सदा आप भाजपा के पक्ष में मतदान करते आए हैं। इस बार भी भाजपा के प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा के पक्ष में मतदान करें।

किसान हमारे नारायण : मारोठिया

भारतीय जनता पार्टी अजमेर में विशाल किसान चौपाल का आयोजन पाल वाले गणेश मंदिर के पास गुलाब बाडी में किया गया। भाजपा किसान मोर्चा शहर जिला अध्यक्ष मनीष मारोठिया ने बताया कि इस किसान चौपाल में भारत सरकार व राजस्थान सरकार द्वारा किसानों के हितार्थ हेतु विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाएं किसान क्रेडिट कार्ड, मौसम बीमा, फसल बीमा, सोलर वाटर पम्प योजना, फव्वारा योजना, किसान सारथी योजना, आदि कि जानकारी दी गई।

इस मौके पर सभी किसानों के विकास को निरन्तर जारी रखने के लिए भाजपा के सांसद प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा के पक्ष में मतदान करने का आग्रह भी किया गया और कहा कि जितना किसानों के लिए इस सरकार ने काम किया है उतना किसी ने नहीं किया। बीते 60 साल में क्रांग्रेस की सरकार सिर्फ छलावा कर किसानों के वोट लेने के लिए झूठी वाह वाही लूटती रही है। जबकि हम किसानों को नारायण मानकर सेवा करतेे हैं।

शहर जिला महामंत्री महावीर सिंह राठौड़ ने सभी किसानों धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में प्रहलाद यादव, बंटी कच्छावा, महावीर बढाना, सुनील सोनी, कैलाश भाटी आदि किसान मोर्चा पदाधिकारी मौजूद थे।