राजसमंद : 7 वाहनों की भिडन्त, दम्पती सहित तीन की मौत, 8 घायल

राजसमंद। राजस्थान में राजसमंद जिले में उदयपुर नाथद्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर देलवाडा के समीप सडक दुर्घटना में कार में सवार दम्पती सहित तीन लोगों की मौत हो गई तथा आठ अन्य घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माण कार्य के चलते नाथद्वारा से उदयपुर जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया था। एक तरफा यातायात चल रहा था। गुरूवार देर रात्रि उदयपुर की तरफ से आए दो ट्रक, दो कार एवं एक मोटरसाईकिल नाथद्वारा की ओर से जा रहे डंपर एवं कार की भिडन्त हो गई। हादसे में सात वाहनों की भिडन्त हुई।

हादसे में उपली ओडन निवासी अंबाबाई, कांकरोली शिव कॉलोनी निवासी नोजी बाई और मांगीलाल गाडरी की मौत हो गई। हादसे में उपली ओडन निवासी दयाशंकर, विरूनाथ अमरनाथ, आयुष, आरीफ, मुफेत, भूपेंद्र, तारीफ और प्यारीबाई सहित अन्य घायल हो गए।

घटना के बाद हाइवे पर दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया। एक तरफा यातायात शुरू करवाने के बावजूद हाइवे पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई, जिसकी वजह से वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने बडी मशक्कत के बाद दुर्घटना में क्षतिग्रस्त गाड़ियों को साइड में कराकर यातायात को सुचारू कराया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।