किरोड़ीलाल मीणा ने गहलोत के खिलाफ लगाया दमनकारी नीति का आरोप

अजमेर। राजस्थान के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर गुबार निकालते हुए दमनकारी नीति का आरोप लगाया है।

डॉ. मीणा आज कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच अजमेर के तीर्थराज पुष्कर पहुंचे जहां पहले उन्होंने कपालेश्वर मंदिर महंत सेवानंदगिरी से मुलाकात की। उसके बाद जगतपिता ब्रह्मा जी के मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की एवं ब्रह्मा जी का आशीर्वाद लिया। तत्पश्चात माहेश्वरी सेवा सदन पहुंचकर जगतगुरु शंकराचार्य निश्चलानंद सरस्वती से मुलाकात की।

पुष्कर प्रवास के दौरान डॉ मीणा ने गहलोत सरकार की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि प्रदेश में दंगे फसाद कांग्रेस के इशारे पर किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसी से डरता नहीं, मैं आजाद हूं लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार मुझसे डरती है। यही कारण है कि मेरे पीछे इतना पुलिस बल लगाया हुआ है।

डॉ मीणा ने कहा कि मैं उदयपुर में कांग्रेस सरकार की पोल खोलने और सोनिया गांधी से मिलने जा रहा था लेकिन कांग्रेस राज की पुलिस ने उन्हें वहां जाने नहीं दिया और पुलिस के जोर पर रवाना किया। उन्होंने कहा कि मेरा गलत बातों के खिलाफ सफाई अभियान आगे भी जारी रहेगा।