खरीद फरोख्त भाजपा का मूल एजेंडा : गोविंद सिंह डोटासरा

उदयपुर। राजस्थान के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भारतीय जनता पार्टी एवं केन्द्र की मोदी सरकार पर लोकतंत्र का गला घोंटने का आरोप लगाते हुए कहा है कि खरीद फरोख्त उनका एक तरह से मूल एजेंडा हो गया है।

कांग्रेस बाड़ेबंदी में उदयपुर पहुंचे डोटासरा ने मीडिया से बातचीत में आज यह बात कही। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में भाजपा के पास दूसरे उम्मीदवार के लिए बहुमत ही नहीं है, इसके बावजूद उसने दूसरा प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारा हैं।

उन्होंने कहा कि वो नाम निर्दलीय का ले रहे हैं लेकिन वह है भाजपा का उम्मीदवार हैं। उनके नामांकन में दस-दस भाजपा विधायक समर्थक बने हैं। एक भी निर्दलीय उनके साथ नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सभी निर्दलीय, भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी का समर्थन है और कांग्रेस के तीनों उम्मीदवार चुनाव में विजयी होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार की हमेशा से लोकतंत्र का गला घोंटने और लोकतंत्र में विश्चास नहीं करने की आदत बनी हुई है। खरीद फरोख्त उनका एक तरह से मूल एजेंडा हो गया है।

विधायकों की नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई नाराज नहीं है। हम सब साथ हैं और पार्टी के तीनों प्रत्याशी राज्यसभा चुनाव जीतेंगे।