राम माधव ने त्रिपुरा में पार्टी नेताओं के साथ की बैठक

Ram Madhav hold meeting with leaders to boost party activities in Tripura
Ram Madhav hold meeting with leaders to boost party activities in Tripura

अगरतला। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने त्रिपुरा में पार्टी गतिविधियों को प्रोत्साहित करने के लिए मंत्रियों, विधायकों और राज्य समिति के सदस्यों के साथ अलग-अलग बैठक की।

रविवार को की गई इन मुलाकातों से इस बात का संकेत मिला है कि भाजपा जल्दी ही नया अध्यक्ष नियुक्त करेगी और पार्टी संगठन का पुनर्गठन करेगी।

माधव ने कहा कि पार्टी ने प्रत्येक मंत्री के लिए अगले 100 दिनों में रिपोर्ट कार्ड तैयार करने का लक्ष्य रखा है। पार्टी विधायकों से बात करते हुए माधव ने सभी को अपनी अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सजग रहने को कहा।

इसके अलावा माधव ने सुशासन और जमीनी स्तर पर पार्टी की गतिविधियों को बढ़ाने के लिए पार्टी नेताओं के साथ चर्चा की। विधायकों को जनता के साथ नियमित संवाद स्थापित करने के लिए बैठक करने, जनता की समस्याएं सुनने, व्यक्तिगत दौरे करने और आवश्यकता पड़ने पर तुरंत कार्रवाई के लिए इसकी रिपोर्ट संबंधित मंत्री को करने का भी निर्देश दिया गया।

पार्टी सूत्रों के अनुसार माधव ने जिला और उप मंडल स्तर पर विकास और निगरानी समिति के गठन पर जोर दिया। उन्हाेंने कहा कि इन समितियों की अध्यक्षता क्रमश: मंत्री और विधायक करें जिससे पार्टी और सरकार के बीच समन्वय बेहतर हो सके तथा विकास कार्यक्रमों का बेहतर क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जा सके।

रविवार को आयोजित आईपीएफटी केंद्रीय समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि अध्यक्ष और महासचिव के पद पर नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की जाएगी लेकिन इस बाबत बैठक समाप्त होने तक कोई निर्णय नहीं लिया जा सका। बैठक के उद्घाटन सत्र को नरेंद्र चंद्र देबबर्मा और मेहर कुमार जमातिया ने संबोधित किया।