रमन सिंह: मीठा खाकर नमकीन खाना’ भी जरुरी है

Raman Singh sweet and salty sweet food is also needed
Raman Singh sweet and salty sweet food is also needed

SABGURU NEWS | जगदलपुर पिछले दिनों देश के विभिन्न हिस्सों में उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी की हार पर छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि उपचुनावों में ऐसा होता रहना चाहिए क्योंकि ‘मीठा खाकर नमकीन खाना‘ भी जरुरी है।

डॉ सिंह ने कल यहां अपने बस्तर प्रवास के दौरान संवाददाताओं से चर्चा करते हुए यह बात कही। इससे जुड़े सवाल पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि उपचुुनाव में ऐसा होता भी रहना चाहिए, मीठा खाकर नमकीन खाना भी जरूरी है, भाजपा पूरे देश में अपनी पैठ बनाने की स्थिति में आ चुकी है, केन्द्र के साथ ही अधिकतर राज्यों में भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टियों के साथ सरकार काम कर रही हैं।

वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मोदी फोबिया हो गया है और एक समय में देश की सबसे बड़ी इस राजनीतिक पार्टी की हालत दिनों दिन खराब होती जा रही है। उन्होंने कहा कि देश के मात्र सात फीसदी हिस्से में कांग्रेस का कब्जा रह गया है और आगे चलकर यह दायरा भी सिमटने वाला है।

एक अन्य सवाल के जवाब में डॉ सिंह ने दावा किया कि वह लगातार चौथी बार विधानसभा चुनाव जीतकर सरकार बनाएंगे। प्रदेश में सरकार के काम से जनता खुश है और भाजपा के साथ है।