राजकुमार हिरानी के बाद रामगोपाल वर्मा बनायेंगे संजय दत्त पर फिल्म

Ramgopal Varma will make a film on Sanjay Dutt after Rajkumar Hirani
Ramgopal Varma will make a film on Sanjay Dutt after Rajkumar Hirani

मुंबई । बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार राम गोपाल वर्मा माचो मैन संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बना सकते हैं। राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के जीवन पर रणबीर कपूर को लेकर फिल्म संजू बनायी है।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी है। चर्चा है कि राम गोपाल वर्मा भी अब संजय दत्त की लाइफ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। चर्चा है कि रामगोपाल वर्मा की फिल्म नाम ‘संजू: द रियल स्टोरी’ है और वर्मा ने उस पर काम भी करना शुरू कर दिया है। यह फिल्म संजय दत्त की लाइफ की सिर्फ दो ही घटनाओं पर आधारित होगी। एक56 राइफल और1993 में मुंबई बम ब्लास्ट।

बताया जा रहा है कि रामगोपाल वर्मा ने जब ‘संजू’ देखी तो उन्हें यह काफी पसंद आई, लेकिन उन्हें इस बात से दुख हुआ कि इस फिल्म में संजय दत्त की कानूनी लड़ाई, एके56 और और मुंबई बम ब्लास्ट वाली घटना को सतही तौर पर दिखाया गया। जबकि दर्शक वह जानकारी चाहते थे, वे चीज़ें जानना चाहते थे जो संजय दत्त के साथ हुए विवादों के पीछे थीं, लेकिन फिल्म में यही सब नहीं दिखाया गया।

रामगोपाल वर्मा की फिल्म में कई डीटेल्स होंगी। मसलन, वे कौन लोग थे, जिन्होंने संजय दत्त की फैमिली को धमकी दी, जिसकी वजह से संजय को एके56 रखने के लिए मजबूर होना पड़ा। कैसे वह उसकी वजह से फंसे और कैसे उस राइफल को डिस्पोज़ किया गया।