श्रीलंकाई क्रिकेटर रामबुकवेला नशे की हालत में ड्राइविंग करते अरेस्ट

Ramith Rambukwella arrested on assault and drunk driving charges
Ramith Rambukwella arrested on assault and drunk driving charges

कोलंबो। श्रीलंकाई क्रिकेटर रमीत रामबुकवेला को कथिततौर पर मारपीट और शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

श्रीलंकाई क्रिकेटर को कथिततौर पर दो छात्रों के साथ मारपीट के मामले में शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया गया। श्रीलंकाई पुलिस ने भी क्रिकेटर की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कोलंबो में नवाला रोड पर रामबुकवेला को गिरफ्तार किया गया था और उन्हें अलुथकाडे मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया जाएगा।

श्रीलंकाई क्रिकेटर को 18 महीने में दूसरी बार गिरफ्तार किया गया है। उन्हें पहले मामले में भी कोलंबो में कार दुर्घटना के आरोप में सितंबर 2016 को गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा वह जुलाई 2013 को उस समय चर्चा में आ गए थे जब 35000 फीट की ऊंचाई पर उन्होंने शराब के नशे में विमान में जबरन कैबिन का दरवाजा खोलने का प्रयास किया था।

वह उस समय श्रीलंका ए टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर थे। रामबुकवेला श्रीलंका की अंडर-19 टीम के साथ भी विवाद में रहे थे और करियर में कई बार अनुशासनात्मक कार्रवाई झेल चुके हैं।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड(एसएलसी) के अधिकारी ने कहा कि यदि इस मामले में क्रिकेटर दोषी पाये गये तो बोर्ड भी उन्हें सज़ा दे सकता है। रामबुकवेला ने राष्ट्रीय टीम की ओर से दो ट्वंटी 20 मैच खेले हैं। लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में काफी सक्रिय है।