केरल में प्रदर्शन हुआ हिंसक, पुलिस ने आंसू गैस का किया इस्तेमाल

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

तिरुवनंतपुरम। केरल में सोना तस्करी मामले में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के इस्तीफे की मांग को लेकर बुधवार को सचिवालय के सामने हाे रहा विरोध प्रदर्शन हिंसक हो गया।

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि सचिवालय के प्रोटोकॉल विभाग में आग लगने की घटना में साजिश है क्योंकि इसमें सोने की तस्करी मामले से जुड़ी कई महत्वपूर्ण सबूतें जलकर खाक हो गई हैं।

प्रदर्शन में भारतीय जनता युवा मोर्चा, यूथ कांंग्रेस, और मुस्लिम यूथ लीग समेत विभिन्न युवा संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। पुलिस ने बैरिकेड तोड़कर सचिवालय परिसर में प्रवेश करने की कोशिश करने वाले इन कार्यकर्ताओं पर आंसू गैस के गोले दागे।

प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर एकत्र होकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस बीच विपक्षी दल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ने अलग से विरोध मार्च निकाला।

कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कोविड प्रोटोकॉल को तोड़कर कोझिकोड, कन्नूर, अर्नाकुलम, पलक्कड़ और त्रिशूर समेत विभिन्न जिलों में इसी तरह के विरोध प्रदर्शन किए।
कुछ जगहों पर प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव भी किया जिसके बाद लाठीचार्ज किया गया। राज्य में इस दौरान पुलिस की कार्रवाई में कई प्रदर्शनकारी घायल हो गए।