हार्ड वर्किंग में रणबीर का कोई जवाब नहीं है-मनीषा कोइरला

Ranbir has no answer in hard working - Manisha Koirala
Ranbir has no answer in hard working – Manisha Koirala

मुंबई । बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मनीषा कोइरला का कहना है कि रणबीर कपूर बेहद हार्ड वर्किग अभिनेता हैं और इसमें उनका कोई सानी नही है।

मनीषा कोइराला ने अपने करियर के दौरान रणबीर कपूर और उनके पिता ऋषि कपूर दोनों के साथ काम किया है। मनीषा ने रणबीर के साथ जल्द ही प्रदर्शित होने वाली फिल्म संजू में काम किया है। इस फिल्म में मनीषा , संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का किरदार निभाती नजर आयेंगी। रणबीर कपूर ने फिल्म संजू में संजय दत्त का किरदार निभाया है।

मनीषा ने कहा की ऋषि कपूर बहुत हार्ड वर्किंग और बेहतर कलाकार हैं और काफी मेहनत करते हैं लेकिन जब से मैंने रणबीर कपूर के साथ काम किया है, मैं तो उसके सामने नतमस्तक हूं। रणबीर कपूर, ऋषि कपूर से मेहनत करने में एक कदम आगे ही हैं।

मनीषा ने कहा की हार्ड वर्किंग में रणबीर का कोई जवाब नहीं है और कोई उसका सानी नहीं है। वर्तमान दौर में इंडस्ट्री में रणबीर कपूर जैसे फाइनेस्ट एक्टर कम हैं।यदि आपको अच्छा परफॉर्म करना है तो आपके सामने वाला आर्टिस्ट भी बेहतरीन परफॉरमर होना ही चाहिए और रणबीर के साथ करते हुए मुझे अपना रोल मजबूत करने में बहुत मदद मिली। जब रणबीर कपूर संजय दत्त जैसे लग रहे थे तो वह असर मुझ पर भी हो रहा था। मैं भी खुद नरगिस के रोल में खुद को फिट करने लगी थी।”