रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण फिर साथ करेंगे काम

 Ranbir Kapoor and Deepika Padukone will work together again
Ranbir Kapoor and Deepika Padukone will work together again

मुंबई । बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण फिर साथ काम करने जा रहे हैं। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी वाली फिल्मों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं।

काफ़ी समय से यह चर्चा चल रही है कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर से साथ काम कर सकते हैं। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें बचना ए हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा शामिल है। जल्द ही रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक बड़े ब्रांड का एड शूट करने जा रहे हैं। इस ब्रांड ने सारी बातें गोपनीय रखी हैं लेकिन बताया जा रहा है कि तैयारी पूरी कर ली गई है।

रणबीर और दीपिका को लेकर ये कहा जा रहा है कि वो लव रंजन की फिल्म में काम कर सकते हैं, जिसमें अजय देवगन और रणबीर कपूर को पहले ही कास्ट किया जा चुका है। लव रंजन इन दिनों दे दे प्यार दे बना रहे हैं, जिसमें अजय देवगन लीड रोल में हैं। और उसके बाद वो अजय- रणबीर वाली फिल्म में शुरू करेंगे। दीपिका ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुन रखी है और उन्हें पसंद भी है। साथ ही उन्हें रणबीर कपूर के साथ काम करने में कोई आपत्ति भी नहीं है। लेकिन अब तक दीपिका ने फिल्म को हां कहा नहीं है।