ग़ल-ए-आज़म जैसी फिल्म में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर

ग़ल-ए-आज़म जैसी फिल्म में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर
ग़ल-ए-आज़म जैसी फिल्म में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर

मुंबई । बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर सुपरहिट फिल्म मुग़ल-ए-आज़म जैसी फिल्म में काम करना चाहते हैं। साठ के दशक में सर्वाधिक कामयाब फिल्मों में शुमार मुगल-ए-आजम आज भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है।

फिल्म में अभिनय सम्राट दिलीप कुमार , मधुबाला और पृथ्वीराज कपूर ने अहम भूमिका निभायी थी। फिल्म में पृथ्वी राजकपूर ने अकबर का किरदार निभा कर इस फिल्म को अमर कर दिया था। पृथ्वी राजकपूर की चौथी पीढ़ी के सदस्य रणबीर कपूर से जब पूछा गया कि क्या कभी वह मुग़ल-ए-आज़म जैसी लाजवाब पीरियड ड्रामा पर फिल्म में काम करने का मौका मिले तो वह करना चाहेंगे।

रणबीर कपूर ने कहा “ हां, वह ऐसी फिल्म में जरूर काम करेंगे और एक फिल्म है जो इसी तरह के सब्जेक्ट को लेकर है और उस पर बातचीत चल रही है। उस फिल्म का स्केल मुग़ल-ए-आज़म जैसी फिल्मों का ही है ,मै वह अभी बोल नहीं सकता कि वह कौन सी फिल्म है। लेकिन यदि बात बनेगी तो मैं इसे करूंगा । पहले मुझमें वह कॉन्फिडेंस नहीं था कि मैं पीरियड फिल्म कर सकता हूं। मैंने अभी तक की भी नहीं है। संजय लीला जो पीरियड फिल्म बनाते हैं उन्होंने भी सांवरिया जैसी फिल्म ही बनायी और पीरियड फिल्मों को बनाने में उन्हें महारत भी हासिल है। ’’