अमरिंदर सिंह की पाक महिला मित्र तथा आईएसआई के संबंधों की जांच के आदेश

चंडीगढ़। पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की महिला मित्र अरूसा आलम तथा पाक खुफिया एजेंसी के संबंधों की जांच के आदेश देने के बाद राज्य की राजनीति में बवाल खड़ा हो गया है।

रंधावा ने डीजीपी इकबाल प्रीत सहोता को जांच के आदेश दिए। उन्होंने कहा था कि कैप्टन सिंह को पंजाब पर आईएसआई के खतरे का कैसे पता चला। कहीं न से तो उन्हें जानकारी मिल रही होगी। इस संवेदनशील मामले में उन्होंने बारीकी से जांच के आदेश दिए।

ज्ञातव्य है कि महिला मित्र कैप्टन सिंह के सिसवां फार्म हाउस में पिछले चार साल से अधिक समय से रह रही थी। रंधावा के आदेश के बाद कैप्टन सिंह ने लगातार ट्वीट किए जिससे पंजाब में सियासी पारा चढ़ गया और कांग्रेस ने कैप्टन सिंह को घेरने की कोशिश की लेकिन वो लगातार इन मुद्दों को लेकर रंधावा पर सवाल खड़े करते नजर आए।

रंधावा ने ट्वीट किया कि कांग्रेस के हाथों पंजाब सुरक्षित है। उम्मीद की जाती है कि अरूसा मामले में जांच में सहयोग मिलेगा। जांच से सब साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कैप्टन सिंह अपने कार्यकाल में पाक से आने वाले ड्रोन का मुद्दा उठाते रहे और राज्य को आईएसआई से खतरे की बात कहते रहे।