‘Teri Meri Kahani’ गाने की लॉन्चिंग के दौरान इस बात पर रो पड़े हिमेश

ranu-mandal-teri-meri-kahani-launching-himesh-reshammiya-breaks-down
ranu-mandal-teri-meri-kahani-launching-himesh-reshammiya-breaks-down

बॉलीवुड एक्टर-सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और रानू मंडल का पहला गाना तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)’ रिलीज़ हो गया है। यह गाना हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का है। लॉन्च होते ही गाने को जमकर देखा और सुना जा रहा है। लेकिन हिमेश रोने पर मजबूर हो गए।

दरअसल, लॉन्च इवेंट में हिमेश रेशमिया के साथ उनकी पत्नी सोनिया कपूर और रानू मंडल भी मौजूद थीं। मीडिया से बात करते वक्त हिमेश रेशमिया भावुक हो गए। इवेंट में रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया का धन्यवाद किया, जिसपर खुद हिमेश भी भावुक हो गए।

रानू मंडल ने कहा, “इन्होंने अगर मुझे मौका नहीं दिया होता, तो मैं कभी नहीं गा सकती थी।” इसके अलावा कार्यक्रम में हिमेश ने भी रानू मंडल को लेकर अपनी भावनाएं शेयर कीं। उन्होंने कहा, “अगर हम किसी टैलेंट को आगे लेकर जाते हैं तो हमें लगता है कि हमने पता नहीं क्या किया है। लेकिन असल में हमने कुछ नहीं किया है। सब ऊपर वाला है और हम केवल कठपुतलियां हैं।

बता दें, जिस समय हिमेश रेशमिया भावुक हुए तो उनकी पत्नी आंसू पोछते दिखीं। इवेंट में उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं रानू मंडल डार्क ओरेंज कलर की साड़ी में पहुंची थीं।