रणवीर ने सरेआम किया प्यार का इजहार, दीपिका के लिए कुछ भी करने को हैं तैयार

Ranveer expresses love for his love, ready to do anything for Deepika
Ranveer expresses love for his love, ready to do anything for Deepika

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अफेयर को लेकर कई बातें चलती रहती हैं लेकिन हाल ही में रणवीर ने तब अपने इस रिश्ते पर मोहर लगा दी, जब उन्होंने कहा कि दीपिका से बेहतर उनके लिए कोई नहीं है और उनके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं। हाल ही में रणवीर ने अपने एक फैन को कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसके बाद अब न तो दीपिका और न ही रणवीर को कुछ बोलने की जरूरत है। फिल्म ‘पद्मावत’ की सारी लाइमलाइट दीपिका ले गईं। ऐसे में जब रणवीर से पूछा गया कि क्या दोबारा वह दीपिका के साथ ऐसी कोई फिल्म करना चाहेंगे, जिसमें पूरा फोकस दीपू पर होगा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जो एक प्यार करने वाला ही दे सकता है।

रणवीर ने कहा कि मैं दीपिका के साथ एक बार नहीं, बल्कि बार-बार काम करना चाहूंगा क्योंकि वह मेरी जिंदगी में सबसे खास हैं और मैं उनके लिए कुछ भी कर लूंगा। रणवीर अपने इंटरव्यू में यह साफ भी कर चुके हैं कि यदि इस फिल्म में उनके साथ दीपिका नहीं होतीं तो शायद ही वह खिलजी का इतना चुनौती भरा किरदार निभा पाते।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो