रणवीर को ‘पद्मावत’ के लिए बिग बी से मिला पहला ‘अवॉर्ड’

 Ranveer got the first 'Award' from Big B for 'Padmavat'

Ranveer got the first ‘Award’ from Big B for ‘Padmavat’

मुंबई | अभिनेता रणवीर सिंह को मेगास्टार अमिताभ बच्चन से एक प्रशंसा पत्र मिला है, जिसे वह ‘अवॉर्ड’ बता रहे हैं।
रणवीर ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पत्र की एक झलक साझा की। हालांकि, इसमें उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि बिग बी ने क्या लिखा है।पत्र की तस्वीर के साथ रणवीर ने लिखा, मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया। अमिताभ बच्चन।
यह पत्र रणवीर को संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने के लिए मिला है।फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, अदिति राव हैदरी और जिम सरभ जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को जारी हुई। श्री राजपूत करणी सेना के विरोध के मद्देनजर कुछ राज्यों में फिल्म रिलीज न होने के बावजूद फिल्म ने 28 जनवरी तक 114 करोड़ रुपये की कमाई कर ली।

यह सूफी कवि मलिक मुहम्मद जायसी की रचना ‘पद्मावत’ पर आधारित है।रणवीर के लिए दोहरी खुशी की बात है क्योंकि इस फिल्म में निभाए किरदार के लिए मिली प्रशंसा के अलावा फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर भी सफलता हासिल की है।रिलीज के पहले दिन फिल्म 19 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही।

गणतंत्र दिवस के दिन 26 जनवरी को फिल्म ने 32 करोड़ रुपये कमाए और महज चार दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो