सागर में नाबालिग से रेप, पीडिता ने घर पहुंचकर लगाई फांसी

rape victim minor girl commits suicide by hanging at home in sagar
rape victim minor girl commits suicide by hanging at home in sagar

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले में आज दुष्कर्म की शिकार एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार बरायठा थाना अंतर्गत बगरौदा में दुष्कर्म की शिकार एक नाबालिग लड़की ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर में नाबालिग लड़की शौच के लिए निकली थी। तभी रास्ते में मुबारक, शहीद और बल्लू उसे रोक लिया और अपने घर में बंद कर दिया। इनमें से दो लड़के बाहर निगरानी करते रहे और एक लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस बीच लड़की का भाई आ गया। जिसके चलते लड़की ने अपने घर पर आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तीनों आरोपियां के खिलाफा पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। तीनों आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

बाढ़ में बहे तीनों लोगों के शव बरामद

सागर जिले में पिछले दो दिन पूर्व अतिवर्षा के कारण पानी के तेज बहाव में बह गए तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। बाढ़ नियंत्रण कक्ष के अनुसार गढाकोटा के सुनार नदी में एक दिन पूर्व 13 वर्षीय लक्ष्मन प्रजापति बह गया था। जिसका शव आज नदी के दूसरे किनारे से गोताखोरों ने बरामद कर लिया है।

वही नरयावली थाना क्षेत्र के बंसिया जेरई से तीन दिन पूर्व बाढ़ के दौरान लापता 70 वर्षीय अनंदी पटेल का शव भी गोताखोरों ने निकाल लिया। एक अन्य महिला हीरापुर निवासी मुला हल्कू आदिवासी (65) भी बाढ़ में बह गई थी। जिसका शव भी बरामद किया गया है।