रेप पीड़िता की मुख्यमंत्री से की सौम्यजीत घोष को अरेस्ट करने की मांग

Rape victim teenager calls on CM demanding immediate arrest of table tennis star Soumyajit Ghosh

कोलकाता। टेबल टेनिस खिलाड़ी सौम्यजीत घोष पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाने वाली 18 वर्षीय पीड़िता ने सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राष्ट्रीय चैंपियन को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।

पीड़िता ने यहां पत्रकारों को बताया कि उन्होंने अपने पिता के साथ मिलकर मुख्यमंत्री ममता से कालीघाट स्थित उनके आवास पर मुलाकात की है और टेटे खिलाड़ी के बारे में उन्हें बताया। पीड़िता ने साथ ही मुख्यमंत्री से घोष को जल्द गिरफ्तार करने की भी मांग की।

18 वर्षीय पीड़िता ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री को बताया कि सौम्यजीत को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है जबकि मैंने इस मामले में काफी पहले ही एफआईआर दर्ज करा दी थी और मेडिकल टेस्ट भी हो चुका है।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस मामले में कानूनी रूप से कार्रवाई करने का भरोसा जताया है। उन्होंने ममता को एफआईआर की कॉपी भी सौंपी है। पीड़िता ने बताया कि पुलिस इस मामले में घोष के सिलीगुड़ी स्थित आवास पर भी खिलाड़ी और उनके दो रिश्तेदारों को ढूंढने गई थी। लेकिन सभी लोग गिरफ्तारी के डर से भाग गए।

पीड़िता ने विश्व के 58वीं रैंकिंग के भारतीय खिलाड़ी घोष पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया था। उत्तर 24 परगना की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2014 में सोशल मीडिया पर उनकी घोष से मुलाकात हुई थी जिसके बाद वे एक दूसरे के संपर्क में अाए।

पुलिस ने राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियन पर बलात्कार, शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी करने जैसे आपराधिक मामले दर्ज किये हैं। पीड़िता के खुलासे के बाद टेबल टेनिस फेडरेशन ने घोष को जांच होने तक देश और विदेश में होने वाले सभी टूर्नामेंटों से प्रतिबंधित कर दिया है। वहीं उन्हें राष्ट्रमंडल खेलों की टीम से भी बाहर कर दिया गया है। जिस समय यह मामला दर्ज हुआ था घोष विदेश में ट्रेनिंग कर रहे थे।