रेस्टारेंट में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म

Rape with a minor girl in restaurant
Rape with a minor girl in restaurant

सबगुरु न्यूज़ | मध्यप्रदेश के सागर संभाग मुख्यालय पर पद्माकर थाना क्षेत्र में एक रेस्टारेंट में छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार दीनदयाल नगर क्षेत्र में रहने वाली बारह वर्ष की सातवीं कक्षा की छात्रा घर से निकलकर पास ही स्थित एक रेस्टारेंट में पानी पीने के लिए गयी थी। तभी संचालक विक्की राजपूत ने उसे अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी लड़की को रात भर अपने कब्जे में रखे रहा।

सूत्रों ने कहा कि कल इस मामले में परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करायी। आरोपी विक्की राजपूत के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गयी है। बताया गया है कि दो दिन पहले लड़की घरवालों से किसी बात से नाराज होकर घर से निकली थी। प्यास लगने पर उसने रेस्टारेंट पहुंचकर पानी मांगा था और उसके साथ यह घटना घट गयी। इस बीच लड़की की परिजनों ने तलाश प्रारंभ की। सूत्रों ने कहा कि लड़की एक इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्रा है। इस मामले में गहन पड़ताल की जा रही है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो