जौनपुर में किशोरी से रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से युवक ने दुष्कर्म कर वीडियो बना ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर युवक के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष मीरगंज सुरेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि किशोरी की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने तहरीर के आधार पर बताया कि 26 अप्रैल को मीरगंज थाना क्षेत्र में गांव के ही एक युवक ने शौच के लिए गई युवती के साथ बलात्कार कर उसका वीडियो बना लिया और युवती को परेशान करने लगा।

पीड़ता द्वारा युवक के अनैतिक दबाव में आने से इनकार किए जाने पर उसने युवती की फोटो सोशल मिडिया पर वायरल कर दी। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मीरगंज पुलिस ने युवक के खिलाफ 4 मई को मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

किशोरी ने तहरीर में बताया कि युवक ने उस पर दबाव बनाने के लिए उसका वीडियो मुंबई में रह रहे उसके पिता को भेज कर उसे धमकी दी कि अगर पुलिस को बताया तो वह उसे गोली मार देगा।

पुलिस अधीक्षक को पीड़िता द्वारा वारदात से अवगत कराए जाने पर मीरगंज पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

सागर में युवती से जंगल में गैंगरेप, चार में से दो आरोपी अरेस्ट