रशमिका मंदाना ने पूरी की मिशन मजनू की शुटिंग

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री रशमिका मंदाना ने मिशन मजनू की शुटिंग पूरी कर ली है। रशमिका मंदाना फिल्म मिशन मजनू से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। रश्मिका ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।

इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक अमर बुटाला ने अपने सोशल मीडिया आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि रश्मिका ने अपने हिस्से की शूटिंग आज पूरी कर ली और उन्होंने रश्मिका की एक पिक्चर अपलोड की थी जहां पर वे सब को संबोधित करते हुए नज़र आ रही थीं।

बताया जा रहा है कि रशमिका इस जासूसी थ्रिलर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी, जो एक रॉ एजेंट की यात्रा का दर्शाती है जो पाकिस्तानी धरती पर भारत के गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व करती है।

बताया जा रहा है कि यह फिल्म 1970 के दशक में स्थापित वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और पाकिस्तान की ज़मीन पर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने दोनों देशों के बीच संबंधों को हमेशा के लिए बदल दिया।

रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी), अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित, परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, और शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा नज़र आएंगे।