सोनीपत : पब की रेव पार्टी में 124 छात्र, छात्राएं नशे में मिले

Rave party raided in Haryana's Sonipat, 150 youth including foreigners held
Rave party raided in Haryana’s Sonipat, 150 youth including foreigners held

सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत के राई औद्योगिक क्षेत्र के पास गेस्ट हाऊस की छत पर बने पब में आधी रात को रेव पार्टी की सूचना पर मुख्यमंत्री के उडऩदस्ते ने छापा मार कार्रवाई करते हुए सात विदेशी छात्रों समेत 124 छात्र-छात्राओं को हिरासत में ले लिया।

सोनीपत की पुलिस अधीक्षक प्रतीक्षा गोदारा ने शुक्रवार काे बताया कि अंजनी नाम के पब पर छापा मारा गया। इस दौरान करीब 124 छात्र-छात्राओं को नशे की हालत में पाया गया। दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया। मौके पर शराब और बीयर की बोतलों के अलावा नशे की टेबलेट तथा इंजेक्शन भी बरामद किए गए। सभी छात्र-छात्राएं सोनीपत के बड़े शिक्षण संस्थानों से हैं।

मुख्यमंत्री उडऩदस्ते की रोहतक विंग को गुरुवार देर रात सूचना मिली कि यहां के राई औद्योगिक क्षेत्र के पास लिवान रोड पर अंजनी गेस्ट हाऊस के पब में रेव पार्टी की जा रही है।

इस पर करीब रात डेढ़ बजे गोहाना के एएसपी नरेंद्र गिरवाणिया, एसडीएम सोनीपत प्रशांत पंवार, मुख्यमंत्री उडऩदस्ता के पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र गहलावत के अलावा सोनीपत पुलिस को मौके पर भेजा गया। पब की छत पर काफी छात्र-छात्राएं नशे की हालत में मिले। उनके पास टेबलों पर शराब की बोतलें, नशे के इंजेक्शन, नशे की गोलियां मिली, जिन्हें टीम ने जब्त कर लिया।

मौके से यशपाल और दिनेश नामक दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। इन दोनों पर आरोप है कि ये पब में न केवल शराब सप्लाई करते हैं, बल्कि छात्र-छात्राओं को वहां पर बुलाकर रेव पार्टी भी करवाते हैं। पुलिस सभी छात्र-छात्राओं को राई थाने ले गई, जहां पर चिकित्सकों से मेडिकल करवाया गया तो सभी नशे में मिले। खास बात यह है कि इन में सात विदेशी छात्र-छात्राएं भी शमिल थे।

बाद में पकड़े गए छात्र-छात्राओं के अभिभावकों को सूचित किया, जिनमें से अधिकतर आज तड़के ही मौके पर पहुंच गए। डांट-फटकार के बाद सभी को छोड़ दिया गया और उनके अभिभावकों के साथ भेज दिया। वहीं, आरोपी यशपाल और दिनेश के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।