पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे रवि किशन

Ravi Kishan to be seen in police officer's role
Ravi Kishan to be seen in police officer’s role

मुंबई । भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन अपनी आने वाली फिल्म सनकी दारोगा में पुलिस ऑफिसर का किरदार जीवंत करते नजर आयेंगे।

रवि किशन ने अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले भोजपुरी फिल्म सनकी दारोगा बनायी है। फिल्म में रवि किशन के अपोजिट अंजना सिंह की मुख्य भूमिका है। फिल्म में रवि किशन पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे। रवि किशन ने कहा कि बलात्कार एक घृणित कृत्य है और ऐसी घटनाएं उन्हें परेशान कर देती हैं। यही वजह है कि उन्होंने बलात्कार के खिलाफ भोजपुरी फ़िल्म ‘सनकी दरोगा’ बनायी है। रवि किशन का मानना है कि कुछ पुलिस वाले इस मामले को भी नजरअंदाज करते हैं, जबकि वे चाहे तो ऐसे लोगों के दिल में दहशत पैदा कर इन घटनाओं को रोक सकते हैं।

रवि किशन का कहना है कि फिल्म सनकी दारोगा के माध्यम से दर्शकों के बीच संदेश जायेगा। उन्होंने कहा, “जिस तरह से हमारे देश में अपराध हो रहे हैं, यदि उनको रोकना है तो देश के कानून-व्यवस्था को बदलना होगा। बहुत से अफसर जो ईमानदारी से काम कर रहे हैं, उनका ऐसी जगह पर तबादला कर दिया जाता है, जहां पर वे चाह कर भी कुछ नहीं कर सकते लेकिन यह फिल्‍म उन लोगों को भी इस जघन्‍य अपराध के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रेरित करेगी जो इन घटनाओं पर चुप हो जाते हैं। यह फिल्म सात सिंतबर को प्रदर्शित होगी।