सहवाग से नाराज हुए रविंद्र जडेजा ! गुस्से में आकर ट्विटर पर लिख दिया ये सब…

ravindra-jadeja-retweets-aggressive-comment-against-virender-sehwag-tweet
ravindra-jadeja-retweets-aggressive-comment-against-virender-sehwag-tweet

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों को सीरीज का पहला टेस्ट 203 रन से जीता। हर तरफ भारतीय टीम के प्रदर्शन की बात हो रही है। ऐसे में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर भारत के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। लेकिन उनके ट्वीट से रविंद्र जडेजा नाराज हो गए।

सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘रोहित शर्मा के लिए जबरदस्‍त मैच, टेस्‍ट क्रिकेट में ओपनिंग के रूप में सपने जैसी शुरुआत. उन्‍हें ढेर सारी शुभकामनाएं। भारत की यह प्रभावशाली जीत रही और मयंक, शमी, अश्विन, पुजारा ने महत्‍वपूर्ण योगदान दिया। #IndvSA’

ravindra jadeja tweet
ravindra jadeja tweet

इस पर एक यूजर ने सहवाग को जडेजा के प्रदर्शन की याद दिलाई। वहीं, रवींद्र जडेजा ने यूजर के इस ट्वीट को रीट्वीट किया। जडेजा की इस प्रतिक्रिया की काफी चर्चा हो रही है। बिनित पटेल के नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘वीरेंद्र सहवाग क्या आपके टीवी में रवींद्र जडेजा की बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग का परफॉर्मेंस नहीं दिखा??? या फिर सो गए थे???’ जडेजा ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया है।

बता दें, रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैच में 70 रन बनाए और 6 विकेट लिए। उनके टीम में इस अहम योगदान को सहवाग ने नजर अंदाज कर दिया।