आरसीए और राजस्थान रॉयल्स के बीच समझौता

RCA, Raj Royals sign pact for holding matches at SMS stadium
RCA, Raj Royals sign pact for holding matches at SMS stadium

जयपुर। राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) की मेजबानी में आयोजित होने वाले आईपीएल क्रिकेट मैचों की मेजबानी को सफल बनाने के लिए आरसीए एवं राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को यहां समझौता हो गया। राज्य के खेल मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर की उपस्थिति में आरसीए अध्यक्ष डा सी पी जोशी और राजस्थान रॉयल्स चेयरमैन रंजीत बारठाकुर ने समझौते पर हस्ताक्षर किए।

इस अवसर पर डॉ जोशी ने मीडिया से कहा कि आरसीए के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के साझा प्रयासों से बीसीसीआई द्वारा आरसीए का निलंबन समाप्त होने के बाद जयपुर में चार वर्षों के अंतराल के बाद आईपीएल मैचों की मेजबानी प्राप्त हुई है।

उन्होंने बीसीसीआई एवं राजस्थान रॉयल्स का आभार जताते हुए कहा कि इनके सहयोग से जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम पर फिर से आरसीए की मेजबानी में आईपीएल का आयोजन संभव हुआ।

डा जोशी ने इसे आरसीए की सफलता के साथ राज्य के खेल प्रेमियों की जीत बताया। उन्होंने कहा कि आरसीए के सभी सदस्य आपसी सहयोग से भविष्य में इसी प्रकार राज्य में क्रिकेट का हर स्तर पर विकास करेंगे।

इस मौके खींवसर ने कहा कि राज्य सरकार जयपुर में आईपीएल मैचों के आयोजन के लिए आरसीए एवं राजस्थान रॉयल्स टीम को हर स्तर पर सहयोग करेगी जिससे राज्य के खेल प्रशंसकों को लाभ होगा।