आरसीबी के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिकल कोरोना से संक्रमित

RCB young batsman Devdutt infected with pedicle corona
RCB young batsman Devdutt infected with pedicle corona

बेंगलुरु। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिकल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

फ्रेंचाइजी ने रविवार को इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पडिकल गत 22 मार्च को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे और तभी से वह क्वारंटीन में हैं। टीम प्रबंधन ने एक बयान में कहा, वह कोरोना होने के बाद से ही बेंगलुरु में अपने निवास पर अनिवार्य क्वारंटीन में हैं। अब वह कोरोना टेस्ट (आरटीपीसीआर) रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही टीम के बायो-बबल में शामिल होंगे। देवदत्त की सुरक्षा और एक दम स्वस्थ होना सुनिश्चित करने के लिए हमारी मेडिकल टीम उनके साथ संपर्क में है। वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और आईपीएल सीजन से पहले उन्हें टीम में शामिल करने के लिए हमसे इंतजार नहीं हो पा रहा है।

उल्लेखनीय है कि आरसीबी ने रविवार को एक इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच खेला, जिसमें केवल 12 खिलाड़ी उपलब्ध रहे, क्योंकि अन्य खिलाड़ी फिलहाल क्वारंटीन में हैं। आरसीबी आगामी नौ अप्रैल को आईपीएल 2020 की चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान की शुरुआत करेगा।

सत्र में पडिकल 15 मैचों में 473 रन बना कर आरसीबी की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे और इस तरह वह अपने पहले आईपीएल सीजन में 400 से अधिक रन बनाने वाले आईपीएल इतिहास में दूसरे अनकैप्ड खिलाड़ी बने थे।