मानिनी और मिहिर ‘लाल इश्क‘ मे रील लाइफ कपल

लखनऊ। परिणय सूत्र में बंधने की 14वीं सालगिरह मना चुके मानिनी और मिहिर टीवी धारावाहिक लाल इश्क में हैप्पी कपल के तौर पर नजर आयेंगे।

एंड टीवी का ‘लाल इश्क‘ शो एक नया ट्रेंड चला रहा है। इसमें असली जिंदगी के कपल्स को टीवी स्क्रीन पर रील लाइफ कपल्सं के तौर पर पेश किया जा रहा है। इस शो के आने वाले एपिसोड्स में मानिनी और मिहिर जिनकी शादी के 14 साल हो गए हैं, अब स्क्रीन पर भी एक कपल के रूप में नजर आएँगे।

वीकेंड एपिसोड में, एक विंटेज किताब के तीन आदमखोर चरित्र किताब से बाहर आते हैं और मानिनी यानी इला और मिहिर यानी सिद्धार्थ को कब्जे में लेने और उनके जीवन में परेशानियां खड़ी करने के लिए प्रयास करते हैं। किताब के ये तीनों आदमखोर चरित्र, उडाका, हुल्की और टीटम इस जोड़ी के बेटे को कब्जे में लेने की कोशिश करते हैं, ताकि वे उसे उन्हीं की तरह एक आदमखोर बना दे।

इस कपल ने शो के इस एपिसोड के लिए शूटिंग करने का काफी लुत्फ उठाया। मिहिर मिश्रा ने पत्नी मानिनी मिश्रा के साथ काम करने पर टिप्पणी देते हुए कहा कि, हालांकि इस शो की प्रकृति बहुत अलग तरह की है और खासी मुश्किल भी है, लेकिन मानिनी के साथ इसे करना और ऑन स्क्रीन उसके पति का किरदार निभाना काफी आसान और मजेदार भी रहा। हम दोनों एक दूसरे के साथ वैसे ही खासे सहज हैं, तो स्क्रीन पर भी हम साथ में अपने किरदारों को सहजता से अंजाम दे पाएं। यहाँ तक कि यह हमने जितना सोचा था, उससे कहीं ज्यादा आसान रहा।