Good News : रिलायंस बिग टीवी देगा एक साल सभी पेड चैनल फ्री

Reliance Big TV Offers
Reliance Big TV Offers TV Channels Effectively for Free With New Offer

नई दिल्ली। डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) कंपनी रिलायंस बिग टीवी ने सरकार के डिजिटल इंडिया मिशन के समर्थन में एक वर्ष तक सभी पेड चैनल और पांच वर्ष तक फ्री टू एयर चैनल निशुल्क उपलब्ध कराने की घोषणा की है।

कंपनी ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि 130 करोड़ देशवासियों को निशुल्क में एचडी गुणवत्ता के मनोरंजन चैनलों की व्यापक रेंज उपलब्ध कराने के उद्देश्य से यह निर्णय लिया गया है। कंपनी के निदेशक विजेन्दर सिंह ने इस नए प्लान की घोषणा करते हुए कहा कि यह प्लान भारत में मनोरंजन के भविष्य को पारिभाषित करने जा रहा है। रिलायंस बिग टीवी पूरे देश में 5 साल के लिए 500 तक फ्री टू एयर चैनल और एक वर्ष के लिए पेड चैनल निशुल्क पेश करने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि रिलायंस बिग टीवी मुफ्त में एक एचडी एचईवीसी सेट टॉप बॉक्स से मनोरंजन में डिजिटल क्रांति लाने के लिए तैयार है। एक नवीनतम आधुनिक एचडी एचईवीसी डिवाइस के साथ सभी के लिए पर्याप्त कंटेंट (मनोरंजन/मूवी/खेल/समाचार/इंफोटेनमेंट/शिक्षा/कार्टून), उत्कृष्ट डिजिटल क्वालिटी और किफायती सेवाओं का समर्थन करने के लिए पूरे भारत में नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एचडी एचईवीसी सेट टॉप बॉक्स सभी नवीनतम सुविधाओं जैसे शेड्यूल रिकॉर्डिंग, यूएसबी पोर्ट, यूट्यूब, साथ ही चैनल रिकॉर्ड करना और देखना आदि भी शामिल है।