रिलायंस ब्रांड्स अब बेचेगी इटली के मशहूर लग्जरी ब्रांड टॉड्स के सामान

मिलान/मुंबई। रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) ने इटली के फुटवियर, हैंड-बैग और जीवनशैली से जुड़े अन्य लग्जरी उत्पादों का वैश्विक स्तर पर कारोबार करने वाले टॉड्स ब्रांड के साथ एक दीर्घकालिक समझौता किया है। इस समझौते के तहत आरबीएल भारत में टॉड्स ब्रांड के उत्पादों की खुदरा बिक्री करेगा।

कंपनी की ओर से सोमवार को जारी एक बयान में कहा गया कि आरबीएल, भारतीय बाजार में फुटवियर, हैंडबैग और अन्य उत्पादों सहित सभी श्रेणियों में टॉड्स का आधिकारिक विक्रेता बन गया है।

वर्ष 2008 से टॉड्स भारत में नई दिल्ली और मुंबई के कुछ चुनिंदा एकल ब्रांड खुदरा स्टोर में अपने उत्पाद बेच रही है। इस समझौते के बाद टॉड्स के इन मौजूदा बिक्री कड़ियों का हक आरबीएल के पास होगा।

आरबीएल के प्रबंध निदेशक दर्शन मेहता ने कहा कि टॉड्स ने वैश्विक लग्जरी बाजार में अपनी एक अनूठी जगह बनायी है। टॉड्स का नाम जीवन-शौली से जुड़े चमड़े के सामानों की सुंदरता को दर्शाता है। हम असाधारण गुणवत्ता, शिल्प कौशल और सहज सुगढ़ता के मूल मूल्यों को बनाए रखने वाले इस ब्रांड के साथ भारतीय बाजार के लिए साझेदारी करके रोमांचित हैं।

टॉड्स के जनरल ब्रांड-प्रबंधक कार्लो अलबर्तो बेरेता ने कहा कि हम भारत के अग्रणी लग्जरी विक्रेता के साथ साझेदारी करके प्रसन्न हैं। क्योंकि हम मानते हैं कि गुणवत्ता और आधुनिक और परिष्कृत जीवन शैली के लिए हमारा जुनून हमें इस महत्वपूर्ण साझेदारी की क्षमता को पूरी तरह से निभाने का अवसर देगा।