रिलायंस एंटरटेनमेंट दक्षिण भारतीय फिल्मों का निर्माण करेगी

Reliance Entertainment will create South Indian films

Reliance Entertainment will create South Indian films

मुंबई | रिलायंस एंटरटेनमेंट ने दक्षिण भारत के बाजार के लिए उच्च गुणवत्ता वाली फिल्म के निर्माण के लिए एस. शशिकांत के वाई नॉट स्टूडियोज और संजय वाधवा के एपी इंटरनेशनल के साथ संयुक्त उद्यम की घोषणा की है। इससे पहले रिलायंस एंटरटेनमेंट हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी अग्रणी और बेहद सफल रचनात्मक साझेदारी मॉडल पर आधारित, रोहित शेट्टी पिक्च र्स, प्लान सी स्टूडियोज (नीरज पांडे के साथ) और फैंटम फिल्म्स (अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंतेंना) के साथ संयुक्त उद्यम में काम कर चुकी है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुख्य संचालन अधिकारी शिबाशश सरकार ने कहा, हम वाई नॉट स्टूडियोज और एपी इंटरनेशनल के साथ सहयोग कर बेहद खुश हैं। इस साझेदारी के साथ, रिलायंस एंटरटेनमेंट उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री के निर्माण के साथ दक्षिण फिल्म बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत बनाने में सफल होगी।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए वाई नॉट स्टूडियोज के शशिकांत ने कहा, वाई नॉट स्टूडियोज इस नए उद्यम में रिलायंस एंटरटेनमेंट और एपी इंटरनेशनल के साथ साझेदारी करने के लिए बेहद प्रसन्न है, जो यकीनन एक रोमांचक साझेदारी होगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो