धार्मिक कार्यक्रमों से समाज की उन्नति होती है : देवासी

otaram dewasi in sirohi

सिरोही। गोपालन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी ने उड गांव में चौदरा माताजी मंदिर के पंचम वार्षिकोत्सव मेला में शिरकत की।

राज्यमंत्री ओटाराम देवासी ने कहा कि उड गांव के विकास के लिए हर संभव कार्य किया जाएगा। भाजपा सरकार गांवों में शिविर लगा कर ग्रामीणों की समस्याओं का निस्तारण करवा रही है। और हर गांव को पानी, सडक व बिजली मिले इसके लिए कई योजनाएं चल रही है।

उन्होनें कहा कि गौशाला के लिए अनुदान समय पर दिया जाएगा। गौशाला के आधारभूत विकास के लिए सरकार कई योजनाएं चलाई जा रही है। और गौ-माता की हत्या को रोकने के लिए सरकार कठोर कदम उठा रही है। उन्होनें कहा कि धर्म से समाज की उन्नति होती है। व्यक्ति अपने धर्म व कर्म से ही समाज में प्रतिष्ठा पाता है।

जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी व सभापति ताराराम माली ने धर्मिक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने गांवों के विकास के लिए ऐसी योजनाएं चलाई है। जिससे गांवों का रूप बदल रहा है। गौमाता की रक्षा व सुरक्षा के लिए भी कठोर नियम बने है।

धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन से समाज में सद्भावना उत्पन्न होती है। इस मौके पर परमवीर सिंह, हनुमान सिंह, गोमाराम देवासी, जितेन्द्र रावल, शैतान सिंह व ग्रामीण उपस्थित थें ।

इसके बाद गोपालन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी ने पालडी आर गांव में रावल ब्राहा्रण समाज के वाराही माताजी मंदिर के वार्षिक मेले में समाज के विकास पर चर्चा की। इसके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी, कांतिलाल रावल, भरत रावल व कमेटी के सदस्य मौजूद थे।