Red Mi Note 7 PRO vs Red Mi Note 7 | कौनसा खरीदे

Red Mi Note 7 vs Red Mi Note 7
Red Mi Note 7 vs Red Mi Note 7

Red Mi Note 7 PRO vs Red Mi Note 7 | इन दिनों रेडमी का नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो काफी ज्यादा को पसंद आ रहे हैं इस फोन की सबसे अच्छी खास बात यह है कि फोन काफी लाइटवेट है और साथ ही में जोश का सबसे बड़ा फीचर्स है। वह यह है कि फोन में जो कैमरा लगा हुआ है वह 48 मेगापिक्सल का है एक बहुत ही ज्यादा होता है इसके द्वारा आप कई प्रकार की एचडी इमेजेस इन ले सकते हैं।

यह फोन दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ है पहला है रेडमी नोट 7 और दूसरा है रेडमी नोट 7 प्रो इसमें आपको 4जीबी रैम और साथ में 64GB स्टोरेज मिल रहा है।

और यदि बात करें रेडमी नोट 7 प्रो की तो इसका फीचर तो जबरदस्ती है इसमें आपको 6 जी बी रेम प्लस 128GB स्टोरेज मिल रहा है।

अब बात करें कि दोनों की कीमत की तो आपको बता दें रेडमी नोट 7 लगभग ₹14000 का पड़ेगा और वही रेडमी नोट 7 प्रो आपको लगभग ₹17000 के आसपास पड़ेगा। ऑनलाइन की सेल ओपन हो चुकी है यदि आप फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह एक अच्छी डील होगी बाकी इसके अलावा आपके पास ऑप्शन भी है।

रेडमी का मोबाइल मार्केट में बहुत जबरदस्त जगह बना ली है और इस जगह को मिटाना मुश्किल है एक समय था जब ब्रांड के नाम पर केवल सैमसंग नोकिआ का ही नाम आया करता था और आज हालात यह हैं कि नोकिआ तो पूरी तरीके से मार्केट से गायब हो चुका है और सैमसंग अपने फोन निकाल जरूर रहा है लेकिन लोग सबसे ज्यादा इस्तेमाल रेडमी का ही कर रहे हैं