फिल्म रेस-3 की स्क्रिप्ट में कमियां थीं : रेमो डिसूजा

Remo D'Souza says drawbacks in movie Race 3 script
Remo D’Souza says drawbacks in movie Race 3 script

मुंबईबॉलीवुड निर्देशक रेमो डिसूजा ने फिल्म ‘रेस-3’ के बॉक्स ऑफिस पर अधिक सफल नहीं होने का कारण फिल्म की स्क्रिप्ट में कमी बताया है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस-3 , बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक काराेबार नहीं कर पायी।

सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लगातार नेगेटिविटी रही। रेमो ने कहा है कि उन्होंने रेस-3 से एक बात की सीख ली है कि कभी भी कच्ची स्क्रिप्ट को लेकर आगे नहीं बढ़ना चाहिए। आपको फिल्म की स्क्रिप्ट पर सबसे ज्यादा काम करना चाहिए।

रेमो डिसूजा ने कहा कि कमर्शियल सक्सेस देखा जाये, तो मुझे खुश होना चाहिए लेकिन जब फिल्म को लेकर लगातार मीडिया और सोशल मीडिया में ट्रोलिंग हो रही थी तो मैं बहुत दुखी था और मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया था।

रेमाे ने कहा, “मैं एक क्रिएटिव इंसान हूं और इमोशनल भी हूं। मैं उन ट्रोल्स को बहुत आसानी से नहीं ले पा रहा था। मुझे उससे फर्क पड़ रहा था। मेरे दिमाग पर इसका असर भी हो रहा था। मुझे पता है कि फिल्म में कमियां थीं। रेस फ्रेंचाइजी पूरी तरह से ग्रे रोल्स के लिए जानी जाती है लेकिन हम सलमान को ग्रे शेड्स में नहीं दिखा सकते थे। यही वजह थी कि इसमें ग्रे शेड्स बहुत कम दिखाया गया।” रेमो ने कहा कि उनके और सलमान में किसी तरह का मनमुटाव नहीं है।