प्रख्यात गायक सोनू निगम ने रामलला के दर्शन कर हनुमानगढ़ी में टेका मत्था

Renowned singer Sonu Nigam visited Ramlala and prayed in Hanumangarhi
Renowned singer Sonu Nigam visited Ramlala and prayed in Hanumangarhi

अयोध्या। बॉलीवुड के प्रख्यात गायक सोनू निगम ने श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के दरबार में दर्शन-पूजन के बाद प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में मत्था टेका।

सोनू निगम कल देर शाम श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के दर्शन पूजन के बाद प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा अर्चना की। इस मौके पर उसने कहा कि भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या आकर अभिभूत हूं। अयोध्या भारत का हृदय स्थल है। राम मंदिर का निर्माण भारत की गरिमा का विषय है। यह स्थान सभी को जोडऩे का काम करेगा।

उन्होंने कहा कि उनके मन में बहुत दिनों से अयोध्या आने की इच्छा थी, लेकिन वह अधिकतर समय दुबई व मुंबई में रहते हैं। इस समय ज्यादा समय तक मुंबई में रहना हुआ तो अयोध्या आने का सौभाग्य प्राप्त हो गया और रामलला का दर्शन कर शांती व आनन्द का अनुभव हुआ।

सोनू निगम ने कहा कि मेरी भी इच्छा है कि राम मंदिर में एक ईंट रख दूं। वास्तव में यह मेरी ही नहीं समस्त भारतवासियों की इच्छा है कि वह राम मंदिर में अपना योगदान कर सकें। राम मंदिर निर्माण की कल्पना सदियों से अधूरी थी जो अब पूरी हो गयी है। उन्होंने समस्त भारतवासियों से अपील किया कि वह राम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग करें।

उन्होंने कहा कि वह रामलला के लिए गाना भी बनायेंगे। मोहम्मद रफी का गाना मुझे अपनी शरण में ले लो राम… गुनगुना कर भगवान श्रीराम के प्रति अपनी श्रद्धा अर्पित की। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि वे उनके प्रशंसक । बॉलीवुड का प्रधान केन्द्र तो मुंबई ही है लेकिन यदि यूपी में भी फिल्म की शूटिंग के रास्ते खुलेंगे तो यह और भी अच्छा होगा। इससे पूर्व सोनू निगम ने प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन-पूजन किया। सरयू जल का भी नमन किया और श्रीराम जन्मभूमि पर विराजमान संध्या आरती में भी शामिल हुए।