रिया चक्रवर्ती 21 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजी गईं

Rhea Chakraborty sent to judicial custody till 21 September
Rhea Chakraborty sent to judicial custody till 21 September

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उन्हें 21 सितंबर तक जेल में रहना होगा। रिया ने ड्रग्स मामले में कथित भूमिका के लिए अदालत में जमानत याचिका डाली थी।

अदालत ने जमानत याचिका को खारिज करते हुए एनसीबी की ओर से पेश की गई दलील पर सहमति जताई जिसमें कहा गया कि मामले की जांच जारी है और ऐसे में रिया की जमानत पर रिहाई जांच में बाधा डाल सकती है।

रिया के वकील सतीशमन शिंदे ने जमानत की मांग करते हुए अदालत में कहा कि वर्तमान मामले में उनके मुवक्किल को अभियोजन की आवश्यकता नहीं है, जबकि एक ही मामले में गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को अदालत ने जमानत दी थी। ऐसे में उन्हें भी सशर्त जमानत पर रिहा करने की अनुमति दी जाए।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग (नशीली दवा) मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार किया था।

एनसीबी ने रिया से आज तीसरे दिन पूछताछ की। यह पूछताछ पांच घंटे चली। इसे पहले रविवार को छह और सोमवार को आठ घंटे तक उससे पूछताछ की गयी थी। रिया की जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब उन्हें रात दक्षिण मुंबई में एनसीबी लॉकअप में रात बितानी होगी। उन्हें कल सुबह बाइकुला महिला जेल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।