बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने शादी में देर होने की बतायी वजह

Bollywood actress Richa Chadha gave reason for delay in marriage
Bollywood actress Richa Chadha gave reason for delay in marriage

मुंबई बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने शादी में देर होने की वजह बतायी है।

बॉलीवुड से इन दिनों कलाकारों के शादी की खबरें आती ही रहती हैं। इस लिस्ट में ताज़ा नाम ऋचा चड्ढा का है, जिन्होंने शादी के बारे में खुलकर बात की है। करीब दो साल से अली फज़ल को डेट कर रहीं ऋचा ने शादी की प्लानिंग के बारे में बताया है। अली फज़ल से शादी को लेकर ऋचा से सवाल किया गया तो ऋचा ने कहा, हमारी शादी के लिए पूरी प्रोडक्शन टीम की जरूरत है। अली और उनकी प्रोडक्शन टीम को एक साथ आना होगा, क्योंकि फिलहाल हम दोनों काफी बिजी हैं।

ऋचा ने कहा, “इन दिनों अली को खुद के लिए पांच दिन भी ठीक से नहीं मिलते। ऐसा नहीं है कि हमें कमिटमेंट से डर लगता है। लेकिन हम दोनों काफी बिजी हैं हमें एक दूसरे से मिलने का भी टाइम नहीं मिलता है। ऋचा ने कहा, कभी कभी ऐसा होता है कि अली और मैं एक महीने में एक या दो बार ही मिल पाते हैं। कभी-कभी अंधेरी से बांद्रा की दूरियां भी लॉन्ग डिस्टेंस की तरह लगती है। अली सुबह शहर में आते हैं और मेरी मॉर्निंग शिफ्ट होती है, इसलिए हम लोग वीडियो कॉल ही कर पाते हैं, ऐसे हालात में हम शादी के बारे में कैसे सोच सकते हैं।”

जब ऋचा से पूछा गया कि वे दोनों किस तरह साथ में टाइम स्पेंड करते हैं तो ऋचा ने कहा, “अली मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं जहां भी होती हूं, वह मुझे सरप्राइज देने आ जाते हैं, हम दोनों जब भी एक दूसरे के साथ होते हैं, साथ मिलकर खाना बनाते हैं, कुकिंग करते हैं, फिल्म देखते हैं और कभी-कभी वर्कआउट के लिए भी साथ ही निकल जाते हैं।”