शकीला की बायोपिक में काम नहीं करना चाहती थी ऋचा चड्ढा

Richa Chadha not want to work in Shakeela's biopic
Richa Chadha not want to work in Shakeela’s biopic

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि वह शुरूआत में शकीला की बायोपिक में काम नही करना चाहती थी। ऋचा चड्ढा, दक्षिण भारतीय फिल्मों की की मशहूर अदाकारा शकीला की बायोपिक में नज़र आने वाली है।

ऋचा चड्ढा ने बताया कि जब उन्हें शकीला की बायोपिक ऑफर की गई थी, तो स्क्रिप्ट सुनने से पहले ही उन्होंने फिल्म को मना करने का मन बना लिया था। ऋचा ने बताया, “जब मुझे इस फिल्म के राइटर कहानी सुनाने आए थे तो मैंने पहले ही मन बना लिया था कि मैं यह फ़िल्म करुंगी ही नहीं, क्योंकि मुझे लगा वहां पर पता नहीं क्या करवाएंगे, बोल्ड सीन्स वगैरह ज्यादा हो जायेगे, फालतू में मेरी इमेज खराब होगी, मैंने मन बना लिया था, मैं बिल्कुल नहीं करुंगी ,लेकिन उन्होंने जब कहानी सुननी शुरू की तो मैंने पूछा, आपने यह स्क्रिप्ट में लिखा है, या ऐसा सच में हुआ।

तो उन्होंने बताया कि ऐसा हुआ और ऐसे पॉइंट कम से कम 4-5 बार आये कि जब मुझे विश्वास नहीं हुआ कि किसी की ज़िंदगी में ऐसी घटना घट सकती है , तब मैं समझी उनकी पर्सनाेलिटी को, उनके स्टारडम को, उसके जीवन को, पर्सनल लाइफ को, माँ बाप और बहनों को. उन सबको जब मैंने समझा तो मुझे लगा कि मुझे यह फिल्म करनी चाहिए।”