क्या खराबी है छोटे कपड़े पहनने में | Dressing sense for girls

right dressing sense for girls india
right dressing sense for girls india

Girls Special | आखिर क्या खराबी है छोटे कपड़े पहनने में : आज का यह आर्टिकल महिलाओं और लड़कियों के लिए है जिन्हें कई बार यह बोला जाता है कि ऐसे कपड़े से मत पहनो वैसे मत पहनो और इसके चलते हैं उन पर काफी ज्यादा दबाव रहता है।

क्या छोटे कपड़े होते हैं रेप का कारण

लेकिन आज हम इसके बारे में बात करेंगे क्या फिर क्या खराबी है छोटे कपड़े पहनने में तो आपको बता दें हम स्वतंत्र भारत में रहते हैं और सभी का अपना स्वतंत्रता पूर्वक अधिकार है कि वह क्या पहने और क्या नहीं लेकिन देश दुनिया में कई बार इस प्रकार की खबरें सामने आती हैं जिसमें की लड़कियों के साथ जोर जबरदस्ती रेप जैसी घटनाएं सामने आती हैं। इसके चलते हैं उन्हें कई बार यह सुनना पड़ता है कि कपड़े है ऐसे नहीं ऐसे पहना करो वैसे पहना करो तो आखिर इसके लिए क्या सही है और क्या गलत तो आपको बता दें।

rakhi sawant oops moment dressing sense
rakhi sawant oops moment dressing sense

लड़कियों को कैसे कपड़े पहनने चाहिए

यहां पर छोटे कपड़े पहनना उपाय नहीं है लेकिन ऐसा नहीं है कि छोटे कपड़े पहनना सही भी है सही से मतलब यह नहीं है कि आपको छोटे कपड़े पहने के लिए मना किया जा रहा है लेकिन यहां बात यह है कि आप यदि छोटे कपड़े पहने बड़े कपड़े या किसी भी प्रकार के कपड़े कपड़े पहनने का तरीका क्या होता है ?

महिलाएं चाहे बॉलीवुड से ही क्यों न हो

यह मायने रखता है कई लड़कियां जो की फैशन के चलते छोटे छोटे कपड़े पहन लेती हैं लेकिन अपने कपड़ों का ध्यान नहीं रखते उठते बैठते समय या घूमते फिरते समय उनकी कपड़े अपनी जगह से बदल जाते हैं और इन सब चीजों के चलते दूसरे लोगों की नजर में पढ़ती हैं या तो कोई गंदी नजर से देखता है गलत समझता है।  कई लोगों ने कमेंट पास करते हैं।

oops moment dressing sense
oops moment dressing sense

यहां बात यह है कि आप कपड़े किसी भी प्रकार के पहनी है लेकिन आपको यह पता होना चाहिए कि कपड़े पहनने का तरीका क्या है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप सलवार कमीज पहनते हैं या जींस टॉप पहनते हैं या किसी प्रकार की अन्य वेस्टर्न ड्रेस पहनते हैं जरूरी यह है कि आप कपड़ा तरीके से पहने।

उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में समझ आया होगा की लड़कियों का छोटे कपड़े पहनना सही है या गलत।