बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अचानक हुई ये खूबसूरत एक्ट्रेस, अक्षय के साथ दी थी हिट फिल्में

Rimi Sen Birthday 38th birthday
Rimi Sen Birthday 38th birthday

Rimi Sen Birthday  बॉलीवुड में गरम मसाला, फिर हेरा फेरी, दीवाने हुए पागल, हंगामा, बागवान और धूम जैसी हिट फिल्मों में एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी रिमी सेन आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही है। 21 सितम्बर 1981 को जन्मी रिमी सेन ने साल 2000 में हिट फिल्म हंगामा से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दी, लेकिन आज वो फिल्मो से दूर है।

रिमी सेन और बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर जमकर पसंद की जाती थी। उन्होंने अक्षय के साथ रम मसाला, फिर हेरा फेरी और दीवाने हुए पागल जैसी हिट फिल्मो में काम किया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में हिंदी, बंगाली और तेलुगू इंडस्ट्री में भी काम किया।

यही नहीं रिमी सेन बिग बॉस 9 में भी नजर आईं। इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने उनसे एक मजाक किया था। सलमान ने रिमी को बिग बॉस फिनाले का टिकट दे दिया था। इसे देखकर रिमी की आंखों में आंसू आ गए। दरअसल, बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही रिमी वापस जाने के जिद्द करने लगी थीं। वह सलमान के साथ फिल्म ‘क्योकि’ में भी काम कर चुकी है। लेकिन रिमी अब फिल्मों दूर है और साल 2017 में उन्होंने राजनीति में अपनी नई पारी शुरू की।