छत्तीसगढ़ : सेक्स सीडी कांड की पूछताछ में फंसे कारोबारी ने लगाई फांसी

rinku khanuja: Chhattisgarh sleaze CD case suspect commits suicide

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजनीति में हलचल मचा देने वाली मंत्री राजेश मूणत की कथित सीडी के मामले की पूछताछ में फंसे कारोबारी रिंकू खनूजा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

राजेन्द्र नगर पुलिस सूत्रों ने बताया कि रिंकू खनूजा का राजेन्द्र नगर में ऑटो डीलर का दफ्तर है। आज सुबह उसने दफ्तर में फांसी लगा ली। वह कल से ही लापता था। बताया जा रहा है कि रिंकू खनूजा ने कल सुबह अपने परिवार को अपने आखिरी नमस्कार का मैसेज किया था।

आरोप है कि मृतक से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही थी, इस कारण वह परेशान था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कारणों की जांच कर रही है।

प्रदेश के चर्चित सेक्स सीडी मामले में सीबीआई ने कल ही भाजपा नेता कैलाश मुरारका के सामने कुछ लोगों को बिठाकर आमने-सामने पूछताछ शुरू कर दी है। इसी के साथ सीडी मामले की जांच में नया मोड़ आ गया है।

अभी तक सीडी मामले में सीबीआई ने दिल्ली के पत्रकार विनोद वर्मा को गिरफ्तार करने के अलावा पीसीसी अघ्यक्ष भूपेश बघेल से पूछताछ की है। दोनों सीडी वायरल करने के आरोपी हैं।

इससे पहले से ही चर्चा थी कि सीडी टेंपर्ड थी और इसे बनाने की साजिश में कई लोग हैं। भाजपा नेता कैलाश मुरारका को पूछताछ के लिए बुलाने के बाद से इन चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया। पूछताछ के लिए सीबीआई के डीएसपी रिछपाल सिंह खुद कल देर शाम रायपुर पहुंचे थे। इसकी रिकार्डिंग भी की गई।