ऋषभ ग्रुप ने ऑनलाईन बिडिंग के ज़रिए मैजिकब्रिक्स के साथ की साझेदारी

Rishabh group shares partnership with MagicBricks through online bidding
Rishabh group shares partnership with MagicBricks through online bidding

नोएडा । उत्तरी भारत के अग्रणी डेवलपर ऋषभ ग्रुप ने ऑनलाईन बिडिंग अभियान के माध्यम से दिल्ली एनसीआर में वैशाली स्थित अपनी परियोजना ऋषभ क्लाउड 9 टावर्स की मल्टीपल युनिट्स की बिक्री के लिए भारत की नम्बर 1 प्रॉपर्टी साईट मैजिकब्रिक्स के साथ क़रार किया है।

बिड-बाय-लिव अभियान के तहत 1/2/3 बीएचके फ्लैट्स 19 अगस्त 2018 को 11 बजे से शाम 6 बजे तक मैजिकब्रिक्स के ऑनलाईन बिडिंग प्लेटफॉर्म पर खरीददारों के लिए उपलब्ध होंगे। वे उपभोक्ता जो बिडिंग में हिस्सा लेना चाहते हैं मैजिकब्रिक्स पर रजिस्टर कर सकते हैं।

अग्रणी डेवलपर्स जैसे एम3एम और डब्ल्यूटीसी के साथ सफल ऑनलाईन बिडिंग अभियानों एवं पीएनबी हाउसिंग फाइनेन्स, एचडीएफसी लिमिटेड और एक्सिस बैंक के साथ सफल ई-ऑक्शन के बाद मैजिकब्रिक्स का ऑनलाईन बिडिंग प्लेटफॉर्म अब डेवलपर्स एवं बैंकर्स के लिए आधुनिक सेल्स चैनल बन गया है।

बिड-बाय-लिव अभियान पर बात करते हुए श्री सुधीर पाई, सीईओ, मैजिकब्रिक्स ने कहा, ‘‘हमने एक सशक्त एवं भरोसेमंद ऑनलाईन बिडिंग प्रणाली तैयार की है, जो हमारे साझेदारों को रीटेल उपभोक्ताओं के साथ जोड़ती है। पिछले छह महीनों में हमने उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान किया है और मैजिकब्रिक्स का ऑनलाईन बिडिंग प्लेटफॉर्म डेवलपर्स एवं बैंकर्स के लिए आधुनिक सेल्स चैनल के रूप में उभरा है।

पांच सफल ऑनलाईन-ब्रिडिंग/ ई-ऑक्शन अभियानों के बाद हमें खुशी है कि हम ऋषभ ग्रुप के साथ बिड-बाय-लिव अभियान शुरू करने जा रहे हैं, जिसके द्वारा उपभोक्ता आकर्षक दरों पर अपनी पसंद की प्रॉपर्टीज़ खरीद सकेंगे। हमारा ऑनलाईन बिडिंग प्लेटफॉर्म कीमत का आखिरी फैसला उपभोक्ता के हाथों में रखता है, जिससे कीमत प्रणाली पूरी तरह से पारदर्शी और निष्पक्ष बनी रहती है।’’

प्लेटफॉर्म पर बिडिंग के लिए उपलब्ध प्रॉपर्टीज़ का बेस प्राइस बाज़ार की कीमतों से कम होगा। ऋषभ क्लाउड 9 टॉवर्स सेक्टर-1, वैशाली में स्थित है। बेहतरीन लोकेशन के अलावा ग्रुप उपभोक्ताओं के लिए बेहतरीन फीचर्स भी पेश करता है जैसे कोई एक्सटर्नल या इंटरनल शुल्क नहीं, कॉर्नर एवं फ्लोर पीएलसी, सेमी-मॉड्युलर किचन, ग्रेनाइट स्टोन काउंटरटॉप्स, बिजली या फायरफाइटिंग के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं, हर बैडरूम में वार्डरोब, सीलिंग फैन, सभी कमरों में फैंसी लाईट्स, यूपीवीसी विंडो, वुडन फ्लश डोर, सेन्ट्रलाइज़्ड आरओ वॉटर और 0 फीसदी जीएसटी इम्पैक्ट।

बिड-बाय-लिव अभियान पर बात करते हुए श्री संजीव जैन, सीएमडी ऋषभ ग्रुप ने कहा, ‘‘यह उन सभी खरीददारों के लिए सुनहरा मौका है जो अपने सपनों के घर की तलाश में है और दिल्ली के नज़दीक आकर्षक कीमतों पर घर खरीदना चाहते हैं। इसके अलावा युनिट्स का पोज़ैशन पहले से शुरू हो चुका है। मैं इन प्रयासों के लिए मैजिकब्रिक्स को बधाई देना चाहूंगा।’’

मैजिकब्रिक्स भारत की एकमात्र प्रॉपर्टी साईट है जिसे संचार एवं सूचना प्राद्यौगिकी मंत्रालय द्वारा स्टैण्डरडाइज़ेशन, टेस्टिंग एवं क्वालिटी सेर्टिफिकेशन (STQC) दिया गया है। ऐसे में यह सम्पत्तियों की नीलामी के लिए देश का एकमात्र रियल एस्टेट पोर्टल है। अपनी तरह के पहले इस प्रमाणपत्र को हासिल करने के लिए मैजिकब्रिक्स को संचार एवं सूचना प्रोद्यौगिकी मंत्रालय द्वारा निर्धारित 150 सख्त मानकों पर खरा उतरना था।

मैजिकब्रिक्स के बारे में

मैजिकब्रिक्स भारत की नम्बर 1 सम्पत्ति साईट है। हर महीने इस पर 20 मिलियन विज़िट किए जाते हैं, इसका 1.1 मिलियन से अधिक प्रॉपर्टी लिस्टिंग का सशक्त आधार है। मैजिकब्रिक्स सम्पत्ति के खरीददारों और विक्रेताओं को आपस में जोड़ने के लिए सबसे बड़ा मंच पेश करता है। इसी को ध्यान में रखते हुए मैजिकब्रिक्स ने कई अत्याधुनिक फीचर, कन्टेन्ट एवं रीसर्च सेवाएं पेश की हैं जो हमें बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने में मदद करती हैं।