खुशवंत सिंह की भूमिका निभा सकते हैं ऋषि कपूर

Rishi Kapoor can play Khushwant Singh's role
Rishi Kapoor can play Khushwant Singh’s role

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर सिल्वर स्क्रीन पर लेखक एवं पूर्व सांसद खुशवंत सिंह की भूमिका निभा सकते हैं। ऋषि कपूर ने कहा कि उन्हें लेखक एवं पूर्व सांसद खुशवंत सिंह की भूमिका निभाने के लिए कहा गया है।

ऋषि कपूर ने कहा की मुझे हाल ही में एक बायोपिक के लिए अप्रोच किया गया है जो कि मुझे बहुत ही दिलचस्प लग रही है। मेकर्स चाहते हैं कि मैं खुशवंत सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म में काम करूं और उनकी भूमिका निभाऊं।

ऋषि कपूर ने कहा कि जब उन्हें इस बारे में बताया गया तो वह यह सुनकर बहुत ही उत्साहित हो गए। अधिक लोगों को खुशवंत सिंह के शुरुआती जीवन के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। वह बहुत साहसी थे।

उन्होंने कहा की लगता है कि मेकर्स को किसी और को इस रोल के लिए लेना होगा क्योंकि वह बहुत ही जवान थे और मैं उस भूमिका में फिट नहीं बैठ पाऊंगा। इस बात को छह महीने हो गए हैं मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि फिल्म बन रही है या नहीं। लेकिन मैंने इस फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया था।

गौरतलब है कि खुशवंत सिंह का 2014 में निधन हो गया था। वह बहुत प्रसिद्ध लेखक और स्तंभकार थे। वह एक वकील, राजनयिक और सांसद भी रह चुके थे लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा उनके लेखन के लिए याद किया जाता है। उनकी पुस्तक ‘ट्रेन टू पाकिस्तान’ सबसे अधिक लोकप्रिय पुस्तक है जिस पर 1998 में एक फिल्म भी बनी।