प्रिया वारियर की अदा से प्रभावित ऋषि कपूर

Rishi Kapoor, influenced by Priya Warri's pay
Rishi Kapoor, influenced by Priya Warri’s pay

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर एक वीडियो में आंख मारकर लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं प्रिया प्रकाश वारियर के ‘भाव’ और उनकी ‘मासूमियत’ से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने 18 वर्षीया प्रिया के लिए बड़े स्टारडम की भविष्यवाणी कर डाली है। ऋषि कपूर (65) ने अपने ट्वीट में प्रिया प्रकाश की काफी तारीफ की है।उन्होंने ट्वीट किया, मैं इस लड़की प्रिया वारियर के स्टारडम को लेकर भविष्यवाणी करता हूं। प्रिया वारियर। अभिव्यक्तिपूर्ण, शर्मीली और नखरीली, साथ ही मासूम भी हैं।

ऋषि ने आगे लिखा, मेरी प्यारी प्रिया, तुम्हारी वजह से मेरी पीढ़ी की दूसरी अभिनेत्रियां परेशान होने वाली हैं। ईश्वर तुम पर कृपा बनाए रखें और मेरी तरफ से शुभकामनाएं।इसी के साथ ऋषि ने यह भी लिख दिया, मेरे समय में नहीं आए आप! क्यों?

त्रिसूर की रहने वाली प्रिया मलयालम फिल्म ‘ओरु आदार लव’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं। फिल्म का गीत ‘माणिक्य मलराया’ प्रिया की पलकें झपकाने के कारण पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर वायरल है।फिल्म का दूसरा टीजर अगले महीने जारी होगा। इसमें वह शरारती फ्लाइंग किस देती नजर आएंगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो