अजमेर में बस और डम्पर की भिडंत में 12 की मौत 24 घायल

अजमेर। अजमेर जिले के मांगलियावास के पास रविवार सुबह राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस और डम्पर की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई तथा 24 से अधिक लोग घायल हो गए।

हादसे में घायल हुए लोगों को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से कईयों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव व राहत कार्य शुरू कराए।

थानाधिकारी कानसिंह ने बताया कि सवेरे लगभग दस बजे पाली से जयपुर की ओर आ रही राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस तबीजी पुलिया के पास सामने से आ रहे तेज गति के एक डम्पर ने बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में बस का अगला हिस्सा बूरी तरह से पिचक गया और उसमें सवार 12 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई और सडक से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। ग्रामीणों और राहगीरों ने तत्काल बचाव एवं राहत कार्य शुरू करते हुए बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

road accident : 12 killed, 24 injured as bus-dumper collision in Ajmer

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयावह था कि बस और डंपर आपस में बुरी तरह से पिचक गए। हादसे के बाद डम्पर चालक वहां से फरार हो गया। अभी यह तत्काल पता नही चल पाया है कि बस चालक और परिचालक भी मृतकों में शामिल है या नहीं।

अजमेर की जिला कलेक्टर आरती डोगरा ने अस्पताल पहुंच कर घायलों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और चिकित्सकों को घायलाें को बेहतर चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

अजमेर में भीषण सडक हादसा : रोडवेज बस और ट्रक में आमने सामने भिडंत