जयपुर में तेज रफ्तार कार ने चार को कुचला दो की मौत

road accident in jaipur 2 death in hindi
road accident in jaipur 2 death in hindi

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीती देर रात एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार मजदूरों के कुचल दिया जिससे दो मजदूरों की मौत हो गई।

हादसे में घायल हुए मजदूरों का सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार चल रहा है जहां चिकित्सकों के अनुसार उनकी हालत खतरे से बाहर है। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए चारों मजदूरों नानू राम, साजिद खान, सीताराम और जगमोहन को तत्काल समीपस्थ जयपुरिया अस्पताल ले जाया गया जहां से सभी को प्राथमिक उपचार के बाद सवाई मानसिंह अस्पताल रैफर किया गया। लेकिन सीताराम और जगमोहन ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद कार चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन फुटपाथ पर लगे होर्डिंग में गाडी के फंसने तथा टायर फटने से वह सफल नहीं हो सका और मौके पर मौजूद लोगों ने उसे गाडी से बाहर निकाल कर जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

हादसे के बाद वहां हाहाकार मच गया और मौके पर मौजूद लोगों ने कार के नीचे फंसे मजदूरों को बडी मशक्कत से बाहर निकाला। नशे में धुत कार चालक को मजदूरों के कार के नीचे फंसे होने का भी आभास नहीं हुआ और वह कार को निकालने के लिए बार बार आगे पीछे करता रहा जिससे मजदूरों की स्थिति और खराब हो गई।

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कल देर रात लगभग ग्यारह बजे बजाज नगर थाना क्षेत्र के सरस डेयरी के पास तेज रफ्तार एक लग्जरी कार ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचल दिया। कार गांधीनगर रेलवे स्टेशन से सरस डेयरी पुलिया की ओर जा रही थी।

पुलिस के अनुसार कार चालक भारत भूषण मीणा करौली का रहने वाला है और कल रात वह किसी पार्टी में भाग लेने के बाद नशे में धुत होकर कार चला रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।