बांग्लादेश में सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत

road accidents : 9 dead in 6 districts of Bangladesh

ढाका। बांग्लादेश में शनिवार को अलग-अलग सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत हो गई तथा 12 अन्य घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक चट्टोग्राम के केरानीहाट इलाके में बस और मिनीबस की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। मृतकों के नाम अब्दुर रज्जाक (35) और नसरीन सुल्ताना (28) है।

नारायणगंज के ढाकेश्वरी इलाके में एक बस से कुचलकर ऑटोरिक्शा चालक और उसमें सवार एक यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान चालक मोनिर हुसैन (30) और मबूब आलम (29) के रुप में की गई है। घटना के बाद बस चालक वाहन के साथ फरार हो गया।

चपैनवाबगंज में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुकुरिया इलाके में सड़क पार कर रही महिला को एक ट्रक ने कुचल दिया। ट्रक चालक और उसका सहायक फरार हो गए लेकिन पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया।

इस बीच बिनोदपुर के कालीगंज इलाके में एक ट्राली ने नाबालिग सुमैया खातून को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि बोगुरा के गाबटोली इलाके में मिनी बस और ऑटो रिक्शा की आमने-सामने टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए।

सिराजगंज के हातीकुमरुल इलाके में ढाका-राजशाही राजमार्ग पर एक बस के टक्कर मारने से मोटरसाइकिल सवार सानोवर हुसैन घायल हो गया और उसकी पत्नी मोनिजा खातुन की मौत हो गई। पुलिस ने बस को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।