किराना दुकानदार के घर 70 हजार रुपये की लूट

किराना दुकानदार के घर 70 हजार रुपये की लूट
किराना दुकानदार के घर 70 हजार रुपये की लूट

दरभंगा | बिहार में दरभंगा जिले के विरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित किराना दुकानदार के घर से अपराधियों ने कल देर 70 हजार रुपये लूट लिये।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि चार अपराधी कल देर रात सुपौल बाजार निवासी और किराना दुकानदार डोमी पूर्वे के घर में छत के सहारे प्रवेश कर गये। इसके बाद अपराधियो ने हथियार का भय दिखाकर परिवार के सभी सदस्यों को कब्जे में ले लिया। विरोध करने पर अपराधियों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की और घर में मौजूद 70 हजार रूपये लूटकर फरार हो गये।

सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य लूट की खबरें

भीलवाडा में सर्राफा व्यापारी के घर 40 लाख की डकैती

पुलिस अधीक्षक भीलवाड़ा रामेश्वर सिंह तथा मांडलगढ़ के पुलिस उप अधीक्षक आज सुबह घटनास्थल पर पहुंचे तथा पीड़ित से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि डकैत पीडित जमना लाल से मारपीट कर बार बार अफीम के बारे में पूछ रहे थे।

मवेशी व्यवसायी से 3.50 लाख की लूट, सभी गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मवेशी व्यवसायी अशफाक पश्चिम बंगाल के कुमेदपुर बाजार में मवेशी की बिक्री कर मोटरसाइकिल से लौट रहा था तभी दमदमा गांव के निकट पूर्व से घात लगाये मोटरसाइकिल सवार चार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उसे रोक लिया और लूट की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने हवा में फायरिंग की और व्यवसायी के पास थैले में रखे तीन लाख 20 हजार रुपये लूट लिये और फरार होने की कोशिश की।

नागौर में पेट्रोलपंप कर्मी से 18 लाख रूपए की लूट

पुलिस के अनुसार ईडवा में पेट्रोलपंप कर्मी 18 लाख रूपए बैंक में जमा करवाने जा रहा था तभी तामडोली के पास बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल के टक्कर मारी तथा आंखों में मिर्च डालकर रूपए लूट लिए।

दिल्ली : बुजुर्ग बहनों की हत्या और लूट के आरोप में चार अरेस्ट

पलंबर अखिलेश यादव की योजना के अनुसार उसके दो साथी उसके इशारे पर बिजलीकर्मी के रूप में बिजली मरम्मत के काम के लिए आशा पाठक (75) और उषा पाठक (78) के पश्चिम विहार के आनंदवन सोसायटी स्थित फ्लैट पर गए। उन्होंने दोनों बुजुर्ग महिलाओं की गला घोंट कर हत्या कर दी।

कोटा में पेट्रोल पम्प कर्मचारी से 21 लाख रुपए से अधिक की लूट

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरु कर दी। पुलिस घायल कर्मचारी और मौके पर मौजूद अन्य लोगों की मदद से लूटेरों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के प्रयास शुरु कर दिए हैं।

https://www.sabguru.com/uco-bank-atm-loot-failure-in-ajmer/
20 सितंबर 2018  सीसीटीवी फूटेज के आधार पर अलवरगेट थाने में एटीएम में तोडफोड और लूट के प्रयास की शिकायत दर्ज करा दी गई। एटीएम मशीन को हुए नुकसान के बारे में तकनीशियनों को कॉल किया गया है। उनकी रिपोर्ट के आधार पर बीमा क्लेम किया जाएगा।
https://www.sabguru.com/five-arrested-for-mansarovar-robbery-and-murder- of-senior-cops-mother-in-law/
17 सितंबर 2018  Five arrested for Mansarovar robbery and murder of senior cop’s mother in law राजस्थान की राजधानी जयपुर में मानसरोवर इलाके में हत्या एवं लूट के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।