Robot 2.0 review | रोबोट 2.0 ने तोड़े हॉलीवुड के भी रिकॉर्ड

Robot 2.0 Hindi Reviewनमस्कार दोस्तों Robot 2.0 आज रिलीज हो चुकी है और आप सभी लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार होगा कि आखिर पिक्चर में ऐसा क्या खास है या Robot 2.0 देखने लायक भी है या नहीं तो आपको बता दें की पिक्चर के रिव्यु इस प्रकार से हैं जैसा कि अब तक शायद ही किसी पिक्चर के होंगे जो इस तरह से होंगे।

Robot 2.0 Hindi Review
Robot 2.0 Hindi Review

Robot 2.0 और बाहुबली में कौन है सबसे अच्छी :- 

Robot 2.0 पिक्चर पूरी तरीके से बाहुबली और बाहुबली 2 दोनों को टक्कर दे रही है तो आप समझ गए होंगे इसका किसी और बड़ी पिक्चर से तुलना करना बहुत ही छोटी बात होगी पिक्चर में रजनीकांत अक्षय कुमार और सह कलाकारों ने अभिनय तारीफ के काबिल किया है।

Robot 2.0 में अक्षय कुमार और रजनीकांत का रोल :-

5 star Robot 2.0 Hindi Review
5 star Robot 2.0 Hindi Review

अधिकतर लोगों के मन में यह होगा इस पिक्चर में रजनीकांत का आपको बहुत ही ज्यादा हिस्सा देखने को मिलेगा लेकिन पिक्चर देखने के बाद आपको लगेगा कि इस पूरी पिक्चर में सबसे ज्यादा अगर कवरेज किसने ली है तो वह है अक्षय कुमार।

एमी जैक्सन और रजनी कांत का रोमांस

अक्षय कुमार पूरी पिक्चर के हर एक हिस्से में छाए हुए हैं कई बार बार अपने नेगेटिव किरदार में नजर आते हैं तो कई बार अपने पॉजिटिव किरदार में एमी जैकसन और रजनीकांत यानी रोबोट चिट्टी की रोमांटिक तुलना काफी अच्छी की है।

क्या है Robot 2.0 की कहानी :

5 star Robot 2.0 Hindi Review
5 star Robot 2.0 Hindi Review

बात करें पिक्चर की कहानी की तो आपको बता दे पिक्चर की कहानी बहुत जबरदस्त है इस तरह की कहानी लिखना या सोचना बहुत ही बड़ी बात है। इस तरह की कहानी हॉलीवुड में भी नहीं है।

Robot 2.0 का म्यूजिक और गाने कैसे है : 

four star 5 star Robot 2.0 Hindi Review
four star 5 star Robot 2.0 Hindi Review

पिक्चर का म्यूजिक बहुत ही अच्छा है, आपको पूरी पिक्चर में साउंड सुनने को मिलेंगे लेकिन अगर बात करें के गानों की तो हो सकता है आपको पसंद नहीं आए क्योंकि गानों के बोल इतने बेहतर नहीं है।

Robot 2.0 के गाने क्यों लोगो को पसंद नहीं आये:

यह कोई बड़ी बात नहीं है अक्सर साउथवेस्ट पिक्चरों के गाने इतने अच्छे नहीं होते लेकिन अगर बात करें संगीत की तो यह बहुत ही जबरदस्त है यदि बात करें पिक्चर के लोगों को पसंद आने की तो आप मान के चलिए यदि 1000 लोग यह पिक्चर देखने गए होंगे तो 1000 में से 1000 लोगों को ही पसंद आई होगी आप समझ सकते हैं कि जबरदस्त है।

क्या आपको Robot 2.0 देखनी चाहिए :

5 star Robot 2.0 Hindi Review
5 star Robot 2.0 Hindi Review

अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो इसे जरूर से जरूर देखें और सबसे बड़ी चीज है इफेक्ट है पिक्चर देखनी है तो आपको बहुत ही मजा आ जाएगा बहुत ही जबरदस्त रखे गए हैं भारत में बहुत बड़ी बात है लोगों की पिक्चर की पसंद को लेकर तय करना मुश्किल है।

कितनी कमाई हो सकती है Robot 2.0 की 

यह एक दिन में ही 100 करोड़ कमाई कर लेगी या 2 दिन में या 3 दिन में इसका फैसला तो दो-तीन दिन बाद ही होगा इसके लिए हम आपको आगे की जानकारी जल्द से जल्द प्रदान करेंगे लेकिन एक बात यह है जो कह सकते हैं।

Robot 2.0 के चक्कर में चुनाव भूल गए लोग :

रोबोट 2 के रिलीज होने से लोग एक बार चुनाव के दौर को भूल गए हैं हालांकि रजनीकांत की अब चुनाव में उतर चुके हैं हो सकता है उनको इसका बहुत बड़ा फायदा मिले वैसे रजनीकांत अपने आप में बहुत बड़ी हस्ती हैं उनको किसी के प्रमोशन की जरूरत नहीं लेकिन फिर भी इस पिक्चर के आने से उन्हें बहुत बड़ा फायदा मिल सकता है।

अक्षय कुमार ने मेकअप क्यों किया

वही अक्षय कुमार क्योंकि उन्होंने इस तरह का किरदार पहली बार किया है अक्षय कुमार का कहना है कि वह भी नहीं करते लेकिन रचना को देखकर उन्हें यह मेकअप करना पड़ा खुश भी हैं यदि आप यह पिक्चर देखने का प्लान बना रहे हैं तो जल्द से जल्द बनाइये।

रोबॉट 2.0 की मूवी के टिकट की कीमत | what is the price ticket of robot 2.0 in lowest

  • रोबोट 2.0 की टिकट 2d में 150 रूपए से लेकर 800 तक की जाएगी।

3D में क्या कीमत की टिकट है रोबोट 2 की | how much does it cost for one ticket to watch robot 2.0 in 3d

  • 3d में इसके टिकट की कीमत 250 से लेकर 1000 रूपए तक।

कई लोग रोबोट 2 के सही नाम में भ्रमित | real name of 2 robot 2 2.0 ya 2.2

  • रोबोट 2 का सही नाम 2.O है कई लोग इस नाम को रोबोट 2.0 बोलते है।

रोबोट 2 की टिकट कितने की है | ticket price of movie robot 2.0

  • लगभग रोबोट 2 की टिकट आपको 150 RS. से लेकर 1000 RS. तक आपको  जाएगी।

फरीदाबाद में रोबॉट 2 के टिकट | ticket robot 2.0 for watching in faridabad